शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली हैं फिल्म ‘विवाह’ की पूनम, देखें बेबी बुम्प के साथ पहली तस्वीर

0
17

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव वैसे तो बहुत कम फिल्मों में देखी गई हैं, मगर उन्होंने जिन चुनिंदा फिल्मों में काम किया है, वो दर्शकों के जेहन में आज भी ताजा हैं। अमृता राव की यादगार फिल्में हैं, इश्क-विश्क, मैं हूं ना और विवाह, इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग को लोग आज भी याद करते हैं। खैर, आज हम इस आर्टिकल में उनके करियर की नहीं बल्कि उनके मां बनने को लेकर बात करने वाले  हैं। जी हां, अमृता राव इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और आने वाले कुछ दिनों में वो मां बनने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

@rjanmol27 #blessed #quarantine #stayhome #21dayslockdown

A post shared by AMRITA RAO🇮🇳 (@amrita_rao_insta) on


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता राव को एक मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया है। इस दौरान वे अपने पति आर जे अनमोल के साथ नजर आईं। अमृता राव की ये तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि अमृता पिछले काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं और अपनी पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। खैर, अमृता के प्रेग्नेंसी की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, फैंस और उनके दोस्तों ने बधाईयों का तांता लगा दिया।

अमृता राव इन दिनों अपने फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। बहरहाल, उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सुन फैंस काफी खुश हैं और उन्हें लगातार बधाईयां दे रहे हैं। वैसे आज हम आपको अमृता और उनके पति आरजे अनमोल की दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में भी बताने वाले हैं।

जानिए कैसे हुई अमृता-अनमोल की पहली मुलाकात 

एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति की पहली मुलाकात साल 2009 में हुई। पहली बार दोनों एक फिल्म की चर्चा के लिए मिले थे। जिसमें आर जे अनमोल ने अमृता से इंटरव्यू लिया था। पहली मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे की तरफ आकर्षित हुए थे। इसके बाद दोनों दोस्त बने और फिर बातचीत का दौर ऐसा शुरू हुआ, जो कभी खत्म नहीं हुआ। दोनों की दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई, ये उन दोनों को भी नहीं मालूम चला। मगर दोनों ने कभी अपने निजी जिंदगी को मीडिया के सामने आने नहीं दिया, दोनों हमेशा मीडिया की लाइमलाइट से दूर ही रहे।

इस बारे में एक बार अमृता राव ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम नहीं चाहते थे कि मीडिया हमारे निजी जिंदगी में दखल दे और लोग हमारे काम के बारे में छोड़कर हमारी निजी जिंदगी की बातें करने लगें। यही वजह है कि हमने सबकुछ बेहद निजी रखा और कभी मीडिया के कैमरे के सामने नहीं आए।

साल 2016 में हुई शादी

 

 

 

अमृता और अनमोल ने साल 2016 में शादी करने का फैसला ले लिया, मगर इस शादी की मीडिया को कानों कान खबर नहीं लगी। दोनों ने बेहद निजी और एक सादे समारोह में शादी करने का फैसला किया। इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल थे। शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था और अपने शादी की जानकारी दी थी। इस खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया था, सब इसी सोच में थे कि आखिर इन्होंने  शादी कब की।

बड़े पर्दे से दूर

अमृता पिछले काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, मगर फैंस को अब भी उनके वापसी का इंतजार है। हालांकि अब अमृता का वापस फिल्मों में आना काफी मुश्किल लगता है, वैसे एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं। अमृता और उनके पति पिछले दिनों कोरोना लॉकडाउन के दौरान भी अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े रहे, दोनों अपने फैंस के साथ वीडियो चैट करते थे। इसी दौरान उन्होंने अपने एक फैन की बेटी का नाम रखा था। बता दें कि अमृता और अनमोल ने टाईगर बरौत नाम के एक फैन की बेटी का नाम देविका रखा था। इसके अलावा कोरोना के शुरूआती दिनों में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को सुरक्षा के उपाय भी बताए थे।