गर्ल्स होस्टल के अंदर लड़कियां करती हैं ये काम

0
40242

लड़कियों की लाइफस्टाइल लड़को से काफी अलग होती हैं. यह बात आपको गर्ल्स होस्टल और बॉयज होस्टल का माहोल देख आसानी से समझ आ जाएगी. जहाँ एक तरफ बॉयज होस्टल के किस्से और कारनामे हर कोई जानता हैं तो वहीँ बहुत कम लोग (खासकर लड़को) को पता होता हैं कि एक गर्ल्स होस्टल के अन्दर लड़कियां क्या क्या करना पसंद करती हैं.

हाल ही में भारत के 100 गर्ल्स होस्टल पर सर्वे किया गया. इस सर्वे में हर होस्टल की एक लड़की से वहां के माहोल और लड़कियों की हरकतों पर नज़र रखने को कहा गया. 3 महीने बाद हर होस्टल की लड़की से डाटा लिया गया और उसके आधार पर कुछ ऐसी बाते सामने आई जो लगभग हर गर्ल्स होस्टल में होती हैं. तो चलिए अब आपको उन्ही बातों से रूबरू कराते हैं.

1. डांस और मस्ती: हर गर्ल्स होस्टल में लड़कियां रात में या छुट्टी वाले दिन ग्रुप बना के एकत्रित हो जाती हैं. इसके बाद महफ़िल की शुरुआत गाने बजाने से होती हैं. अक्सर ग्रुप की कोई एक लड़की डांस की शुरुआत करती हैं फिर बाकी की लड़कियां भी उन्हें ज्वाइन कर लेती हैं. इस दौरान लड़कियां फिल्मी स्टाइल में अलग अलग पोज दे कर डांस करती हैं. यदि डांस में किसी लड़के की जरुरत हो तो वे दूसरी लड़की को लड़का बना लेती हैं.

2. एक दुसरे के बॉयफ्रेंड की चुगली: गर्ल्स होस्टल की लड़कियों को अपनी साथी लड़कियों के बॉयफ्रेंड में खासी दिलचस्पी होती हैं. पहले वे लड़की से उसके बॉयफ्रेंड के बारे में खोद खोद कर पूछती हैं फिर उसके बारे में होस्टल की अन्य लड़कियों को भी बता देती हैं. कई बार लड़कियां एक दुसरे के बॉयफ्रेंड की तुलना भी करती हैं. होस्टल की लड़कियों को अपनी साथी को बॉयफ्रेंड का नाम लेकर चिढ़ाने में भी मजा आता हैं.

3. मॉडल की तरह पोज देना: जब लड़कियां होस्टल के कमरे में अकेली होती हैं तो खुद को बार बार आईने में देख सुपर मॉडल जैसे पोज देती हैं. कई बार तो ये लड़कियां ग्रुप बना कर भी हॉट और ग्लेमरस दिखने का गेम खिलती हैं.

4. छिप कर सिगरेट दारू पीना: हर होस्टल में कुछ लड़कियों का ऐसा ग्रुप होता हैं जो छिप कर सिगरेट और दारु पीता हैं. अधिकतर होस्टल के अन्दर लड़कियों का सिगरेट और दारु पीना मना होता हैं. लेकिन यह लड़कियां अपनी आदत के चलते ये काम छुप के करती हैं.

5. लड़ाई झगड़ा: अगर आपको लगता हैं कि लड़ाई झगड़े सिर्फ बॉयज होस्टल में ही होते हैं तो ऐसा नहीं हैं. गर्ल्स होस्टल में बॉयज होस्टल की तुलना में ज्यादा लड़ाई झगड़े होते हैं. यहाँ कई लड़कियां एक दुसरे से छोटी और बड़ी बातो पर लड़ाई करती रहती हैं. कई बार इनमे हाथ पाई और गाली गलोच भी हो जाती हैं.