जब हजार लोगों के बीच फंसे अजय देवगन तो पिता ने किया था बड़ा काम, ऐसे बचाई थी बेटे की जान

0
0

यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म इंडस्ट्री में ‘सिंघम’ नाम से मशहूर अभिनेता अजय देवगन इस वक्त बॉलीवुड की जान बने हुए हैं. अजय देवगन फिलहाल तो बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं, मगर संभव है कि आने वाले वर्षो में वे प्रोड्यूसर के तौर पर भी नजर आएं. हाल ही में अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हुआ है. वीरू देवगन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने निर्देशक थे. वे एक्शन फिल्में बनाने के लिए जाने जाते थे.

सोशल मीडिया पर अजय देवगन का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अजय के साथ संजय दत्त, रितेश देशमुख के अलावा शो के होस्ट साजिद खान दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहा ये विडियो क्लिप जीटीवी के शो ‘यारों की बारात’ का है. शो के दौरान रितेश देशमुख अजय से एक सवाल पूछते हैं, जिस पर अजय कहते हैं कि वे कई बार लड़ाई-झगड़ों में पड़ चुके हैं. कई बार उन्होंने मारा भी है और कई बार मार भी खायी है. अजय ने बताया कि एक बार तो उनकी 25 लोगों ने साथ मिलकर पिटाई की थी.

250 फाइटर्स  के साथ पहुंचे थे वीरू देवगन

उसके बाद यह किस्सा साजिद खान सुनाने लगते हैं, क्योंकि जब ये घटना घटी थी, उस समय वे अजय के साथ थे. साजिद बताते हैं कि अजय के पास पहले एक वाइट रंग की जीप हुआ करती थी, जिसमें वे सभी घूमने जाया करते थे. एक बार हॉलिडे होटल के पास पतली सी गली में एक बच्चा पतंग के पीछे भागता हुआ अचानक उनकी गाड़ी के आगे आ गया. इस दौरन वे फुल स्पीड में जीप चला रहे थे. बच्चे को देख उन्होंने सही समय पर ब्रेक लगाया. बच्चे को कोई चोट तो नहीं पहुंची, लेकिन वह घबराकर रोने लगा.


साजिद ने बताया कि इसके बाद वहां धीरे-धीरे भीड़ इकठ्ठा होनी शुरू हो गयी. देखते ही देखते वहां काफी लोग आ गए और करीब हजार लोगों की संख्या ने उन्हें घेर लिया. जब इस बात की जानकारी अजय देवगन के पिता वीरू देवगन को लगी तो वे 250 फाइटर्स के साथ उस जगह पहुंच गए. साजिद ने बताया कि उस समय ऐसा लग रहा था मानो किसी फिल्म का सीन चल रहा है. साजिद ने कहा कि फिल्मों में जिस तरह बेटे को बचाने पिता मौके पर पहुंच जाता है, ठीक वैसे ही वीरू देवगन मौके पर पहुंच गए थे.

‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ है अगली फिल्म

बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस विडियो क्लिप को अजय के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार वे अपनी पत्नी काजोल के साथ फिल्म ‘तान्हाजी’ में दिखाई दिए थे. आने वाले समय में अजय ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में दिखाई देने वाले हैं. फैंस अजय की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें जब काजोल अजय देवगन को मारने के लिए निकालने वाली वाली थीं चप्पल, जानिए क्या हुआ था उस दिन