टीवी के इन फेमस एक्टर्स ने बहुत ही कम उम्र में रचाई शादी !

0
0




ऐसे कई स्टार्स होते है जो की अपने करियर की शुरुआत में या फिर उसे पहले शादी नहीं करते है क्योकि उनके अनुसार इसका असर उनकी लोकप्रियता पर पड़ता है पर कुछ ऐसे भी है जो की जिन्होंने अपनी करियर की शुरआत में और कम उम्र में शादी कर ली वैसे अब वो एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं और आज हम आपको इन्ही स्टार्स के बारे में बताने वाले है।

गुरमीत चौधरी

साल 2006 के टीवी शो रामायण से अपने करियर की शुरुआत करने वाले गुरमीत चौधरी को उस ही शो में सीता बानी देबिना बनर्जी से प्यार हो गया था और राम सीता की तरह दोनों ने असल ज़िन्दगी में एक दूसरे को पसंद किया और शादी भी की उस समय गुरमीत सिर्फ 27 साल के ही थे।

आशीष शर्मा

टीवी के एक जाने माने एक्टर आशीष शर्मा को देखने के बाद असा लगता ही नहीं है की वो शादीशुदा है वैसे उन्होंने साल 2013 में एक्ट्रेस अर्चना तायडे से शादी की थी और उस समय वो सिर्फ 28 साल के थी।

अर्जुन पुंज

लोकप्रिय शो ‘संजीवनी’ में ‘डॉक्टर अमन’ यानी के अर्जुन पुंज और “डॉक्टर जूही” के नाम से जानते है टीवी के वो चेहरे जिनकी पहचान कराने की जरूरत नहीं आपको बता दे की दोनों ने साल 2006 में शादी कर ली थी और उस समय उनकी उम्र सिर्फ 24 साल ही थी।

करणवीर बोहरा

शो “कसौटी ज़िंदगी के” से लोकप्रिय हुए एक्टर करणवीर बोहरा जो हाल ही में बिग बॉस में नजर आए थे उन्होंने भी कम उम्र में शादी कर ली थी उन्होंने अपनी पत्नी प्रेमिका तीज सिद्धू से 2006 में लव मैरिज की थी और तब करणवीर सिर्फ 24 साल के थे।

रजत टोकस

टीवी के सबसे हैंडसम हेरोस में से एक रजत ने अपने करियर की शुरुआत काफी कम उम्र में कर दी थी वैसे बता दे की उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सृष्टि नैय्यर से 2015 में शादी की थी और तब रजत सिर्फ 24 साल ही थी शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया था।