Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत के फैंस पीएम मोदी के सामने रखेंगे ‘मन की बात’

0
135

Sushant Case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अब भी सुलझी नहीं है। एम्स की रिपोर्ट ने केस को एक नया ही मोड़ दे दिया। टीम ने हत्या की थ्योरी को ही खार‍िज कर दिया। एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद सुशांत के पर‍िवारवालों और फैंस ने इस पर सवाल भी खड़े क‍िए थे। अब सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने फैंस के साथ मिलकर ‘मन की बात’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने का फैसला किया है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट का लिखा है ‘न्याय और सच के लिए #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज बुलंद करने का एक बहुत अच्छा अवसर है। हम इसके माध्यम से एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं क‍ि जनता इंसाफ का इंतजार कर रही है। मैं अपने इस पर‍िवार को धन्यवाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़े रहे।’

श्वेता ने अपने ट्वीट में बताया है कि ‘मन की बात’ के जर‍िए लोग सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी बात को रिकॉर्ड कर या मैसेज के जर‍िए मन की बात के ऑनलाइन पोर्टल में भेजेंगे। फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पोस्ट में किए गए मैसेज में पीएमओ और पीएम के अन्य आध‍िकार‍िक अकाउंट हैंडल्स को टैग करना है। फैंस 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक अपनी बात पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं।

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से आवाज उठा रही हैं। इस बार उन्होंने पीएम मोदी तक अपनी आवाज पहुँचाने के लिए ‘मन की बात’ का सहारा लिया है।

Bigg Boss 14: घर के अंदर शुरू हुआ रोमांस, पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच पकने लगी खिचड़ी!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: