गंभीर के बाद ये दिग्गज भी हुए सूर्य कुमार यादव के फैन, बड़ी भविष्यवाणी

0
0

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी सूर्य कुमार यादव की तारीफ की थी, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा के जल्दी आउट हो जाने के बाद डिकॉक और सूर्य ने पारी को संभाला था।

New Delhi, Oct 13 : मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव का आईपीएल के इस सीजन में अब तक सनसनीखेज प्रदर्शन रहा है, बीते रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कठिन परिस्थितियों में 32 गेंदों में 53 रन बनाकर मुंबई इंडियंस के लिये गेमचेंडर साबित हुए, सूर्य ने अब तक 7 मैचों में 233 रन बनाये हैं, मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को उम्मीद है कि सूर्य कुमार यादव इस टूर्नामेंट में इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखेंगे, पूर्व भारतीय बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा भी सूर्य से प्रभावित हैं।

टीम इंडिया में मौका
आकाश चोपड़ा ने सूर्य कुमार यादव को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है, उन्होने उम्मीद जताई है कि वह इस साल के आखिर तक भारतीय टीम में आ सकते हैं, उन्होने कहा कि मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच में सूर्य कुमार गेम चेंजर साबित हुए, कवर के ऊपर से उनके शॉट्स, फ्लिक्स और कट शॉट्स देखने लायक थे।

शानदार खेल
अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोप़ड़ा ने कहा कि सूर्य कुमार यादव का कगिसो रबाडा की गेंद पर फ्लिक से लगाया गया छक्का तो बेहद शानदार था, इस शॉट को देखकर मुझे लगा कि इस खिलाड़ी को तो टीम इंडिया में होना चाहिये, मैं ये कहना चाहता हूं, कि 2020 खत्म होने से पहले ये खिलाड़ी टीम इंडिया में खेल रहा होगा, ये आवाज मेरे दिल से निकल रही है, उम्मीद है पूरी भी होगी।

गौतम गंभीर ने की थी तारीफ
इससे पहले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी सूर्य कुमार यादव की तारीफ की थी, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा के जल्दी आउट हो जाने के बाद डिकॉक और सूर्य ने पारी को संभाला था, मुंबई की इस जीत के बाद गौतम गंभीर ने सूर्य की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया, उन्होने लिखा, आप बस नाम याद रखिए सूर्य कुमार यादव। आपको बता दें कि आईपीएल अंक तालिका में मुंबई इंडियंस 7 मैचों में 5 जीत के साथ शीर्ष पर है।