पुरुषों को बड़ी उम्र की महिलाएं क्यों पसंद आती हैं?

0
120978

मेरा विश्वास करो यदि आप इसका स्वाद लेते हैं तो आप कभी वापस नहीं लौटेंगे। मैं इसे 10 साल से कर रहा हूं और इसे रोकने की मेरी कोई इच्छा नहीं है।

एक अहम बात है सम्मान देना। उन्हें प्यार और सम्मान की आवश्यकता है और बदले में आपके सभी जंगली सपने जीवित रहेंगे।

यह सब तब शुरू हुआ जब मैं 19 साल का था, मैं उस समय वर्जिन नहीं था, और यह आश्चर्यजनक था। मैं एक सामाजिक समारोह के माध्यम से उससे मिलता हूं और उसका पीछा करना पड़ता है। वह मुझसे 12 साल बड़ी थी और एक किशोरी के साथ नहीं बल्कि मामलों में थी। साथ ही वह मेरे परिवार को अच्छी तरह से जानता है। लेकिन लगभग 7 हफ्तों के बाद उसने मुझे अपने घर रात के खाने के लिए आमंत्रित किया। उसने एक अच्छी बैकलेस शॉर्ट ड्रेस में दरवाजा खोला और एक सेक्स देवी की तरह लग रही थी। मैं उसके जिद करने पर भी घबरा गया था। उसने महसूस किया और मुझे खाना पकाने में शामिल होने के लिए कहा। जब मैं काटने समाप्त टमाटर वह मुझे एक चुंबन के साथ धन्यवाद दिया और यह मेरी नसों हुआ। मैंने उसे पीछे से हग किया और वो जोर जोर से सांस ले रही थी। मैंने उसे सीधा लिटा दिया और उसके होंठों को सहला रहा था।

दोस्तों मैं यह इसलिए कह रहा हूं क्योंकि उन्होंने चीजों को सही जगह पर होने दिया। वे धीरे-धीरे खुलते हैं और अपना समय निवेश करते हैं। वे जल्दी में नहीं हैं। तो मेरी रात अद्भुत थी और यह सिर्फ एक शुरुआत थी। हमारे पास अभी भी मामला है लेकिन वह स्पष्ट था कि हम छुट्टी को छोड़कर एक सप्ताह में 2 से अधिक रात नहीं बिताते हैं। हमने जो सबसे लंबा समय लिया है वह यूरोप में 2 सप्ताह के लिए था और हमने हर समय पागलपन से बाहर निकाला। यह पहले 4yrs के लिए था।

उसने मुझे अपने कुछ दोस्तों के साथ जोड़ा और एक बिंदु पर मैं हर रात एक महिला को बिस्तर पर रखता था। सभी 30 से ऊपर थे और बिस्तर में अद्भुत थे।

लेकिन फिर हम भावुक हो गए और हम अधिक समय बिताने लगे। मैं पेरिस के मेगा शहरों में से एक में चला गया और उसने मुझे ज्वाइन किया। हमने साथ रहना शुरू कर दिया और हम पागल जोड़े थे। मेरे परिवार को पता चला लेकिन उस समय तक वह हमारे पहले बच्चे के साथ गर्भवती थी। उसने बताया कि मुझे शादी करने की कोई जरूरत नहीं है और हम खुश हैं। हमने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया में एक साथ साझा करना शुरू कर दिया और हमारे संबंधों के साथ खुल गए।

आज हम 2 बच्चों के अभिभावक हैं। अभी भी शादी नहीं हुई है लेकिन हर रात हम बिस्तर पर एक साथ बिताते हैं और सप्ताह में दो बार हम बाहर करते हैं।

इसलिए हम एक साथ हैं उसका कारण है। उसने रिश्ते को प्रबंधित किया और धीरे-धीरे कदम उठाए। उसने मुझे सभी स्वतंत्रताएं दीं और फिर भी मुझे हमेशा उसके साथ रहने के लिए प्रेरित किया।