रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर सुशांत की बहन ने दिया बड़ा बयान

0
41

अभी हाल ही में आपको मालूम ही होगा कि रिया चक्रवर्ती के साथ में क्या कुछ हुआ था और अब वो 28 दिन तक जेल में रहने के बाद में आखिरकार जेल से बाहर आ  ही गयी है और सतीशमानशिंदे जो कि इनके वकील है वो इसे काफी बड़ी जीत के तौर पर देख रहे है क्योंकि ये जमानत करवाने के लिए उन्हें कई बार कोर्ट के दरवाजे के आगे चक्कर लगाने पड़े थे. अब जब रिया को जमानत मिली है तो इस पर सुशांत से जुड़े लोगो का रिएक्शन भी आना था और वो आ भी गया है.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस पूरे मामले पर रिएक्शन दिया है और एक बड़ा ही भावुक और अध्यात्मिक सा फोटो है जो अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमे वो सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स से फ़िलहाल के लिए धैर्य बनाये रखने के लिए अपील कर रही है.

अपनी पोस्ट में श्वेता सिंह लिखती है कि हमें अपने सारे जवाब अभी भले न मिले हो लेकिन हमारे पास में धीरज, साहस, विश्वास और भगवान् है. आध्यात्मिक वक्त में दो सबसे कठिन परीक्षाएं सही समय का इन्तजार करना और जो भी सामने आये उसका सामना करने का साहस होना होती है. यहाँ पर श्वेता ने इस बार रिया का नाम खुलकर के नही लिया है लेकिन कही न कही वो इसे एक पड़ाव मान रही है और कही न कही श्वेता सिंह की इन बातो से पता चलता है कि उनको अभी भी उम्मीद है.

बाकी आने वाले वक्त में क्या कुछ होता है और क्या वाकई में रिया को कोई सजा होती है या फिर वो पूरी तरह से आजाद हो जाती है ये कोर्ट के फैसले के बाद ही कहा जा सकता है क्योंकि पहले से कोई परसेप्शन बना लेना अभी ठीक नही है. जब से रिया को जमानत मिली है वो काफी स्ट्रोंग पोजीशन में आ गयी है.