आनंद महिंद्रा का ऐलान: ‘बंदर की तस्वीर’ पर कैप्शन बताने वाले को ईनाम में मिलेगी कार

0
3




महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर हैंडल पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने इस बार अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में यह दिख रहा है कि एक बंदर डीटीएच की छतरी पर बैठा हुआ है। आनंद महिंद्रा ने यूजर से इस तस्वीर के लिए एक कैप्शन बताने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कि जिसका कैप्शन सबसे बेहतरीन होगा उसे इनाम में महिंद्रा की एक का गाड़ी दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि इस तस्वीर का कैप्शन आप हिंदी अंग्रेजी दोनों में बता सकते हैं। इसको हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में सबसे बेहतर कैप्शन बताने वाले व्यक्ति को इनाम में महिंद्रा ग्रुप की तरफ से स्केल मॉडल गाड़ी दी जाएगी। उन्होंने अपनी शर्त रखते हुए कहा कि यूजर्स को 11 अक्टूबर दोपहर 2:00 बजे तक कैप्शन बताना होगा।

स्केल मॉडल क्या होता है जान लीजिए:

स्केल मॉडल का मतलब यह होता है कि जो एक छोटी सी खिलौने जैसी गाड़ी होती है। आनंद महिंद्रा के वादे के अनुसार यह गाड़ी बिल्कुल असल गाड़ी की तरह होगी ना कि सिर्फ कोई खिलौना। यानी इस स्केल मॉडल को काफी बारीकी से बनाया जाता है, जो असल गाड़ी की बिल्कुल नकल होती है। इसका मतलब यह है कि कैप्शन के विनर को लाखों की कार नहीं मिलेगी, सिर्फ एक स्केल मॉडल मिलेगा जिसका दाम चंद हजार रुपए में होता है। लोगों के लिये यह काफी विशेष बात है कि उन्हें आनंद महिंद्रा की तरफ से गाड़ी दी जाएगी।

ट्यूटर में पहले भी डाल चुके हैं एक्टिव तस्वीरें:

आनंद महिंद्रा पहले से ही इस तरह की क्रिएटिव तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। लोकडाउन से कुछ दिन पहले 15 मार्च को उन्होंने अपने अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जहां एक ठेले में घर जैसी आकृति बनी हुई थी। इसकी खासियत यह थी कि इसमें ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे कोई साइकिल अपने ऊपर घर उठाकर चला जा रहा हो।

बस के ऊपर उल्टी बस

पिछले साल आनंद महिंद्रा ने 17 सितंबर को भी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक बस के ऊपर उल्टी बस बनी हुई थी। इतने अलग किसम की और क्रिएटिव बस देखकर आनंद महिंद्रा काफी प्रभावित हुए थे। फिर उसके बाद उन्होंने कैप्शन कंपटीशन के लिए यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी, आप इसे देख सकते हैं।