नेहा कक्कड़ के साथ नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ होगी आदित्य नारायण की शादी, देखें तस्वीरें

0
1

वैसे तो बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर और इंडियन आइडल के होस्ट रह चुके आदित्य नारायण को लेकर ये खबरें आ रही थी कि उनकी और नेहा कक्कड़ की जोड़ी बन सकती है। ऐसे में हम आपको बताना चाहते है कि जल्दी ही आदित्य नारायण की शादी जरूर होगी, लेकिन नेहा कक्कड़ के साथ नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ होगी। जी हां नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर जो खबरें सामने आ रही थी, वो महज एक अफवाह थी। दरअसल आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ एक एल्बम में साथ काम कर रहे थे और उनकी शादी की ये अफवाहें केवल एल्बम की प्रमोशन करने का एक जरिया था।

आदित्य नारायण की शादी

इस एक्ट्रेस से होगी आदित्य नारायण की शादी :

वही अब ऐसा सुनने में आया है कि आदित्य नारायण की गर्लफ्रेंड का नाम श्वेता अग्रवाल है और आदित्य नारायण काफी लम्बे समय से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में है। इसके साथ ही हम आपको ये भी बता दे कि इस बात की जानकारी खुद आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू के द्वारा दी है, तो ऐसे में हम इस खबर को अफवाह का नाम भी नहीं दे सकते। जी हां इंटरव्यू के दौरान आदित्य नारायण ने बताया कि वह और श्वेता अग्रवाल करीब दस साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है और एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। इसलिए अब वो अपने रिश्ते को एक नाम देना चाहते है और श्वेता से शादी करना चाहते है।

आदित्य नारायण की शादी

इस फिल्म में एक साथ काम कर चुके है आदित्य और श्वेता :

वैसे ये बात काफी कम लोग जानते होंगे कि आदित्य नारायण और श्वेता की मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी और इस फिल्म में दोनों ने एक साथ काम किया था। इसके इलावा आदित्य नारायण ने ये भी कहा कि ऐसा नहीं है कि वो अपने रिश्ते को छिपा रहे थे, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उनके रिश्ते के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा था। यही वजह है कि उन्होंने इस रिश्ते के बारे में बात करना बंद कर दिया था, ताकि किसी को इस रिश्ते के बारे में कुछ बोलने का मौका न मिले। हालांकि आदित्य नारायण ने ये भी बताया कि शुरुआत में श्वेता सिर्फ दोस्त बने रहना चाहती थी, क्यूकि तब वह छोटे थे और अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे।

आदित्य नारायण की शादी

आदित्य ने कहा कि शादी करना महज एक औपचारिकता है :

बहरहाल आदित्य नारायण का कहना है कि अब शादी करना उनके लिए केवल एक औपचारिकता है, जो शायद दिसंबर तक हो जाएगी। यहाँ तक कि आदित्य के माता पिता भी श्वेता को काफी पसंद करते है और इस रिश्ते से काफी खुश है। वही अगर हम श्वेता अग्रवाल की बात करे तो वह कई टीवी सीरियल में काम और कई टीवी शो को एंकर भी कर चुकी है। इसके इलावा वह साउथ के प्रसिद्ध एक्टर्स प्रभास और किच्छा सुदीप के साथ भी काम कर चुकी है। यानि जहाँ एक तरफ नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपना रिलेशनशिप कन्फर्म किया है, वही दूसरी तरफ आदित्य नारायण भी अब श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आदित्य और नेहा दोनों में से कौन पहले शादी करता है।

यह भी पढ़ें : राखी सावंत ने खोली बॉलीवुड अभिनेत्रियों की पोल, बोली स्लिम रहने के लिए सभी बॉलीवुड अभिनेत्रियां करती है ये काम