जानिए आखिर कौन है खुशबू सुंदर, जिन्होंने बीजेपी में जाने के लिए छोड़ दिया कांग्रेस का साथ

0
3

बता दे कि खुशबू सुंदर अब बीजेपी में शामिल हो चुकी है और पार्टी में शामिल होने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात भी कर चुकी है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा खुशबू सुंदर इससे पहले कांग्रेस पार्टी से जुडी हुई थी, लेकिन अब उन्होंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्य्ता से इस्तीफा दे दिया है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो खुशबू सुंदर कांग्रेस का साथ छोड़ कर अब बीजेपी में शामिल हो चुकी है। मगर क्या आप जानते है कि आखिर कौन है खुशबू सुंदर, जो कांग्रेस को छोड़ कर बीजेपी पार्टी के साथ जुड़ चुकी है। तो चलिए आपको इनके बारे में विस्तार से बताते है।

 कौन है खुशबू सुंदर

आखिर कौन है खुशबू सुंदर :

दरअसल खुशबू साउथ इंडस्ट्री की प्रसिद्ध एक्ट्रेस है और ये दो सौ से ज्यादा दक्षिण भारतीय तथा बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है। जी हां खुशबू ने फिल्म बर्निंग ट्रेन में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया था और इस फिल्म के इलावा भी वह कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुकी है। इसके बाद खुशबू ने फिल्म जानू में जैकी श्रॉफ के साथ भी काम किया था और दीवाना मुझसा नहीं फिल्म में भी काफी अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म में आमिर खान और माधुरी दीक्षित मुख्य किरदार में थे। इसके साथ ही खुशबू ने तेलुगु , कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम किया है और पचास साल के अपने फ़िल्मी करियर में दो सौ से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

 कौन है खुशबू सुंदर

साउथ इंडस्ट्री की प्रसिद्ध एक्ट्रेस है खुशबू :

अब यूँ तो खुशबू ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों से मिली और यही वजह है कि वह साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस मानी जाती है। बता दे कि साल 2014 में खुशबू सुंदर ने कांग्रेस का हाथ थामते हुए कहा था कि वह अपने घर में आ चुकी है और कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो देश के लोगों के लिए अच्छा और उन्हें एकजुट कर सकती है। जब कि उस साल कांग्रेस ने न तो उन्हें लोकसभा का टिकट दिया था और न ही राज्यसभा का सदस्य बनाया था।

 कौन है खुशबू सुंदर

इस वजह से कांग्रेस पार्टी से हुई अलग :

ऐसे में कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि पिछले साल लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने के कारण वह काफी नाराज थी। शायद इसलिए कुछ मुद्दों पर वह कांग्रेस के आधिकारिक रुख से अलग राय दे रही थी। इसके इलावा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी प्रणव झा ने एक ब्यान में कहा था कि खुशबू सुंदर को कांग्रेस प्रवक्ता के पद से तत्काल प्रभाव से हटाया जाता है। इस बारे में खुशबू सुंदर का कहना है कि काफी लम्बे समय तक व्यापक विचार करने के बाद ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी से अपने रिश्ते खत्म करने का फैसला लिया था और बीजेपी में शामिल होने का सोचा था। बहरहाल अब तो आपको पता चल ही गया होगा कि आखिर कौन है खुशबू सुंदर जो कांग्रेस से अलग हो कर बीजेपी में शामिल हो चुकी है और अब बीजेपी पार्टी का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें : होटल में गैर शादीशुदा कपल का रहना नहीं है कोई अपराध, बस रखना होगा इन बातों का ध्यान