विराट कोहली की जगह इस अफगान क्रिकेटर की पत्नी कही जा रही है अनुष्का, गूगल से हो गई ऐसी गलती

0
0

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की थी। जिसके बाद से वह और विराट कोहली सुर्खियों में रहे। अनुष्का इन दिनों यूएई में है। वह आईपीएल में अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करते हुए देखी जा रही है। अनुष्का की विराट को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो भी वायरल हुई है। वहीं अब अनुष्का एक गूगल सर्च को लेकर चर्चा में है। खबर है कि अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी को सर्च करने पर Google जो रिजल्ट दे रहा है वह है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा। यानी जब अब गूगल पर अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी का नाम सर्च करेंगे तो वहां अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम आएगा। इसकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। सब जानते हैं कि अनुष्का विराट कोहली की पत्नी है। अब सवाल यह उठता है कि Google अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी क्यों बता रहा? आइये जानते हैं इसके पीछे की कहानी।

जानिए कौन है राशिद खान

1998 में जन्मे राशिद खान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के उप-कप्तान हैं। वह जून 2018 में भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के पहले टेस्ट मैच में खेलने वाले 11 क्रिकेटरों में से एक थे। एक साल बाद राशिद ने बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में टीम का नेतृत्व किया. इसके अलावा, वह 20 साल की उम्र में टेस्ट मैच में कप्तानी करने वाले सबसे युवा क्रिकेटर बन गए। वे अपनी गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं। IPL में सनराइजर्स हैदराबाद  की टीम से खेल रहे राशिद खान ने मैदान पर तहलका मचा रखा है। इस सीजन के कुल 7 मैचों में उन्होंने अब तक 10 विकेट चटकाए हैं। 

राशिद खान की पसंदीदा अभिनेत्री हैं अनुष्का शर्मा

Google सर्च में ‘Rashid Khan wife’ टाइप करने पर जो पहला नाम दिखाई देता है वह है अनुष्का शर्मा का। आपको बता दे कि पेज पर उसके नाम के बाद राशीद का एक संक्षिप्त बायो भी है। उसमें उनके वैवाहिक स्थिति, पत्नी का नाम, शादी की डेट भी लिखा दिखाई दे रहा है, जो 11 दिसंबर 2017 बताई गई है। बता दे कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी भी 11 December 2017 को ही हुई थी। खबर है कि राशिद से उनके फैन्स ने जब 2018 में इंस्टाग्राम चैट दौरान उनकी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम पूछा था तो इसके जवाब में उन्होंने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था। इसके बाद राशिद खान का नाम अखबार की सुर्खियों में आया था कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री अनुष्का शर्मा है। इसके बाद यह भी खबर अाई थी कि अनुष्का शर्मा की बात को इतना हाईलाइट करने पर राशिद नाराज़ हो गए थे।

आपको बता दे कि राशिद और अनुष्का का यही एकमात्र कनेक्शन है। रिपोर्ट्स की मानें तो जबसे अनुष्का शर्मा राशीद खान की पसंदीदा अभिनेत्री होने की सुर्खियों में हैं तब से Google अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी के रूप में दिखा रहा। गूगल से हुई यह गलती इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत हाईलाइट हो रही है।