सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के वकील का बड़ा बयान, कहा-CBI को देंगे फर्जी दावा करने वालों की लिस्ट

0
2

Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत केस से चर्चा में आईं उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इस समय जमानत पर बाहर हैं। रिया को जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उनके समर्थन में प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। वहीं अब रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने भी केस को लेकर बड़ा बयान दिया है। सतीश मनेशिंदे ने कहा है कि हम उन लोगों की लिस्ट सीबीआई को देंगे जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर सुशांत केस में मोबाइल रिकॉर्डिंग और फेक स्टोरीज का दावा किया था।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा हम CBI से अनुरोध करेंगे कि जांच को गुमराह करने के वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। इसी के साथ ही उन्होंने आगे कहा कि रिया अभी जमानत पर है और अब वह उन लोगों से मिलेंगी जिन्होंने उसकी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की।

सतीश मनेशिंदे की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

वकील सतीश मानेशिंदे ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा ‘मैंने एक बार कहा था कि जब रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर आएंगी, तो हम उन लोगों के घर जाना शुरू कर देंगे, जिन्होंने फेक न्यूज रखने वाले इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में अपने 2 मिनट के फायदे के लिए उसकी जिंदगी को तबाह करने की कोशिश की।’

रिया को जमानत मिलने के बाद उनकी मां संध्या ने कहा कि अब डर का माहौल है। हमने अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए हैं जिससे अब ये पहले ही पता चल सके कि बाहर कौन है। उनके मुताबिक कभी ईडी तो कभी किसी रिपोर्टर के अचानक घर पर आने की वजह से उनका परिवार काफी डर गया है। ऐसे में सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए गए है।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर किया चौंकाने वाले ऐलान, कहा- ‘मैं डिप्रेशन में हूं’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: