राहुल मामले में सामने आया CCTV फुटेज, किशोरी के सामने ही हुई थी राहुल की पिटाई!

0
2

आदर्श नगर इलाके में बुधवार को पिटाई के बाद हुई राहुल राजपूत की मौत के मामले में कई अहम सबूत सामने आए हैं। इसमें दिल्ली पुलिस ने जांच के दौरान 3 सीसीटीवी फुटेज कैमरो को अपने कब्जे में ले लिया था। पुलिस ने इन फुटेज में राहुल के साथ किशोरी व हमलावरों दोनों को देखा है। फुटेज में किशोरी राहुल का हाथ पकड़कर चल रही है। साथ में कुछ लड़के भी नजर आ रहे हैं ऐसे में अब यह मामला और उलझ गया है।

Social Media

खबरों की माने तो CCTV में सामने आए यह सभी वही लड़के हैं, जिन्होंने राहुल की बुधवार रात पिटाई की थी। इस दौरान किशोरी भी फुटेज में दिखाई दे रही है। किशोरी के परिजन को राहुल और अपनी बेटी की दोस्ती पसंद नहीं थी। फुटेज में 7 अक्टूबर की शाम को 6:53 के समय के किशोरी के सामने उसके बधाई मोहम्मद राज और अफरोज सहित कुुछ रिश्तेदार ने राहुल की लात घुसों से बेदर्दी से पिटाई की है, जिससे उसकी आंत फट गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Social Media

फुटेज के आधार पर यह साफ हो गई कि जिस वक्त राहुल की पिटाई हुई किशोरी वहां मौजूद थी। फुटेज के सामने आने के बाद आदर्श नगर थाना पुलिस अब किशोरी से घटनाक्रम के बारे में पुऩ: पूछताछ करने की तैयारी में जुट गई हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो वारदात से कुछ देर पहले राहुल ने अपने घरवालों को कहा था कि 2 बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का प्रस्ताव आया है और वह इसी मामले में बातचीत करने बाहर जा रहा है।

Social Media

वहीं जांच में यह बात सामने आई है की वारदात के समय राहुल और किशोरी दोनों साथ थे। वहीं देर शाम हो जाने के बाद किशोरी जहांगीरपुरी स्थित अपने घर नहीं पहुंची तो उसके मोबाइल फोन पर उसके भाई मोहम्मद राज का फोन आया और इसके बाद ही उसके भाई और रिश्तेदार उसे ढूंढते हुए आदर्श नगर इलाके में पहुंचे। वहां किशोरी और राहुल को एक साथ देखने के बाद उन्होंने राहुल की जमकर पिटाई की, जिससे राहुल को गंभीर चोटे आई और उसकी मौत हो गई।

Social Media

फिलहाल इस मामले में असल चश्मदीद गवाह मानते हुए पुलिस युवती से पूछताछ कर सकती है। वहीं राहुल के परिवार ने हमेशा दोनों के संबंधों से इंकार किया है, लेकिन राहुल के पिता का कहना है कि अगर ऐसा कोई ऐंगल सामने आया है, तो लड़की से पूछताछ जरूर हो।