जानें, Google क्‍यों अनुष्का शर्मा को अफगानी क्रिकेटर राशिद खान की वाइफ बता रहा है?

0
0

अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्‍नी हैं । लेकिन अनुष्‍का का नाम अफगानी क्रिकेटर की पत्‍नी के रूप में गूगल क्‍यों दिखा रहा है ।

New Delhi, Oct 13: कई बॉलीवुड फिल्‍मों में अभिनय कर अपना नाम कमाने वालीं अनुष्‍का शर्मा अपना खुद को प्रोडक्‍शन हाउस, और क्‍लोदिंग रेंज की मालकिन भी हैं । अनुष्‍का शर्मा इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी भी हैं और अब ये दोनों जल्‍द ही पैरेंट भी बनने वाले हैं । लेकिन इन सारी खबरों के बीच अनुष्‍का शर्मा सुर्खियों में हैं, क्‍योंकि दुनिया का सबसे भरोसेमंद सर्च इंजन गूगल उन्‍हें अफगानी क्रिकेटर राशिद खान की वाइफ बता रहा है ।

गूगल सर्च में अनुष्‍का
ये मजाक की बात नहीं, आप खुद अपने गूगल सर्च पर ‘राशिद खान वाइफ’ सर्च कर सकते हैं, नतीजा अनुष्का शर्मा के नाम के रूप में ही दिखेगा। सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की वाइफ के नाम से जो गूगल सर्च किया गया, उसमें अनुष्का शर्मा का नाम दिखा रहा है । इनकी शादी की डेट 11 दिसंबर, 2017 दिखाई पड़ रही है । इतनी गड़बड़ी के बाद भी गूगल की ओर से इसे ठीक नहीं किया गया है ।

अनुष्‍का और राशिद खान
आखिर गूगल ये गड़बड़ी कैसे कर सकता है?  पूरी दुनिया ये बात जानती है कि वो इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की वाइफ हैं । ऐसे में उनका और राशिद खान का भला कैसा कनेक्‍शन । आपको बता दें, साल 2018 के इस इंटरव्यू में राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीती जिंटा का नाम लिया था । यहां उन्होंने बताया था कि अनुष्का शर्मा उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं । तब उनका और अनुष्‍का का नाम एक ही आर्टिकल में साथ आया था ।