ये शख्स कभी था काजोल का मंगेतर, लेकिन बीच में आए अजय देवगन, आज ऐसी हो गई हालत !

0
0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल के लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं। उन्होंने बॉलीवुड में सीढ़ियां चढ़कर काफी सफलता प्राप्त की है। अपने समय की लाजवाब एक्ट्रेस तनुजा की बेटी काजोल ने अपनी मां के नाम को इस बॉलीवुड में बनाया है। फिर एक समय आया जब काजोल ने बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के साथ शादी कर लिया है। लेकिन उनकी जिंदगी में एक शख्स ऐसा भी था जिसे काजोल का विवाह होने वाला था, लेकिन उनकी हालत आज बहुत ही खराब हो चुकी है।

दरहसल हम बात कर रहे हैं काजोल के ऑनस्क्रीन प्रेमी एक्टर विजय आनंद की। विजय आनंद के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने शुरुआत में बॉलीवुड से नाम तो कमाया लेकिन अचानक से दूर हो जाने की वजह से सभी लोग हैरान रह गए थे। इन्हें आखरी बार साल 1998 की सुपरहिट फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में देखा गया था। इस फ़िल्म में उन्हें काजोल के मंगेतर के किरदार में देखा गया था। वहीं इस फ़िल्म में काजोल और बिजय आनंद की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

इस फिल्म में मुख्य किरदार काजोल और अजय देवगन के साथ विजय के कार्य को भी काफी सराहनीय बताया गया था। लेकिन इसके बाद वह बॉलीवुड में लाइमलाइट से बहुत दूर हो गए थे जिसके बारे में विशेष किसी को पता नहीं था। कई साल तक उनका बॉलीवुड से कोई नाता नहीं रहा था। लेकिन आज बहुत समय के बाद वह फिर से सुर्खियों में शामिल है। आज उनकी हालत बहुत खराब है। उनका यह बदला हुआ हाल लोगों को बहुत हैरान करता है।

हाल ही के कुछ दिनों पहले ही विजय आनंद ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों से उन्हें पहचानना बड़ा मुश्किल हो रहा है कि यह वही विजय आनंद है, जिनकी केमिस्ट्री कभी काजोल के साथ अच्छी लगती थी। अपनी इन ताजा तस्वीरों में बहुत ही अधिक बदल चुके हैं। लोगों को उनकी इस हालत पर विश्वास नहीं हो रहा है।