Bigg Boss 14: संस्कारी कंटेस्टेंट्स ने बढ़ाई बिग बॉस की परेशानी, सलमान भी भाईचारा देख हुए हैरान

0
3

Bigg Boss 14 का आगाज बाकी सीजन की तरह ही शानदार रहा है। लेकिन घर के अंदर कुछ कंटेस्टेंट्स ने अपने संस्कार से बिग बॉस को परेशानी में डाल दिया है। बिग बॉस कंटेस्टेंट से खुश नहीं हैं। वहीं घर के अंदर का माहौल भी काफी शांत लग रहा है। मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो में से एक बिग बॉस को टेलीकास्ट हुए 1 हफ्ता पूरा हो चुका है। इस 1 हफ्ते में फैंस को शो से निराशा मिली है। जितना बोर बिग बॉस को देख हुए हैं, उतना तो शायद लॉकडाउन ने भी उन्हें बोर नहीं किया होगा।

बिग बॉस 14 के पहले हफ्ते को रिस्पॉन्स काफी ठंडा रहा है। शो में अगर सीनियर्स के तौर पर गौहर खान (Guaahar Khan), हिना खान (Hina Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की एंट्री न हुई होती, तो शो का पता नहीं क्या हाल होता। इस बार नए कंटेस्टेंट्स में न तो कोई जज्बा है न ही कोई स्पार्क दिखाई दे रहा है। इस बार शुरुआत के दो हफ्तों में कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला होना है। 2 हफ्तों बाद खुलासा होगा कि कौन घर जाएगा और कौन शो में रहेगा। कंटेस्टेंट्स को लेकर सलमान खान ने भी नाराजगी व्यक्त की है।

इस बार घर के अंदर कंटेस्टेंट्स धीमी रफ्तार के साथ गेम खेल रहे हैं। एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी वे अपनी गुड इमेज से बाहर नहीं आ रहे। सभी शो में संस्कारी बने हुए हैं। भाईचारे के साथ गेम खेल रहे हैं।

अब इन्हीं संस्कारी कंटेस्टेंट्स ने मेकर्स की नींद उड़ा दी है। शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स बोरिंग से नजर आते हैं। यही मेकर्स की बड़ी परेशानी बन गई है। अब आगे देखना होगा कि सलमान की फटकार के बाद कंटेस्टेंट्स पर कितना असर होता है।

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल हुईं पहले हफ्ते में ही घर से बेघर, बनीं बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: