NCB पर करण जौहर को फंसाने की कोशिश करने का आरोप, क्षितिज प्रसाद का बड़ा बयान

0
2




बीते कुछ वक्त में लगातार एनसीबी जांच के कार्य में लगी हुई है और उनका डेरा मुंबई शहर में जमा हुआ नजर आता है. जिस तरह से सुशांत से रिया और फिर रिया से दीपिका और सारा जैसे बड़े बड़े नाम ओपन होकर के के आने लगे उसके बाद में इतना साफ़ हो गया कि ये मामला काफी तगड़ा आगे जाने वाला है लेकिन अभी हाल ही में इस जांच को लेकर के ही सवाल उठने लगे है और ये सवाल उठाने का काम अभी क्षितिज प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे कर रहे है.

आपको बता दे क्षितिज प्रसाद बॉलीवुड के काफी जाने माने नाम है जो धर्मा प्रोडक्शन से भी जुड़े है जो कि करण जौहर की कम्पनी है और उनको एनसीबी के द्वारा कुछ समय पहले हिरासत में लिया गया था क्योंकि उन पर भी ड्रग्स केस में शामिल होने का आरोप लगा था.

ऐसे में जब वो कस्टडी में थे तो बहार से क्षितिज के ही वकील सतीश मानशिंदे ने एनसीबी की  कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया और कहा कि क्षितिज को एनसीबी ने दबाव बनाया और कहा कि वो करण जौहर का नाम ले. क्षितिज को थर्ड डिग्री दिया गया और ब्लेकमेल किया गया. जब क्षितिज के घर की तलाशी हुई तो वहाँ पर सिगरेट के टुकडो के अलावा और कुछ भी नही मिला मगर इसके बावजूद एनसीबी कार्यवाही कर रही है. सतीश मानशिंदे के अनुसार क्षितिज का इस्तेमाल एनसीबी अभी इन दिनों में करण जौहर को फंसाने के लिए कर रही है.

अब जिस तरह की बाते हो रही है और जांच एजेंसियों पर ही सवाल उठ रहे है उससे इतना तो साफ़ तौर पर मालूम चल ही जाता है कि चीजे जिस दिशा में जानी चाहिए थी उस दिशा में नही जा रही है और कही न कही इसे लेकर के सख्ती की जरूरत है.