अब जाकर पता चला, अक्षय कुमार कैमरा देखते ही क्यों छुपा लेते है अपनी बेटी का चेहरा

0
11




आप बॉलीवुड सेलेब्स को देखते होंगे कि वो चाहते है उनके बच्चे कैमरे पर आये और ऐसा इसलिए किया जाता है क्योंकि वो चाहते है कि उनके बच्चे स्टार किड बने और लोग आदि सब उनको जाने पहचाने और उनका अपना बड़ा नाम हो जाए. अब फेमस होना कौन नही चाहता है? मगर बात करे वही अगर हम अक्षय कुमार की तो वो इन चीजो में बहुत ही ज्यादा अलग है और वो अपने बच्चो को ज़रा अलग रखते है. आपने नोटिस किया होगा कि जब भी मीडिया वाले जाते है या फिर कैमरा होता है तो अक्सर ही अक्षय अपनी बच्ची नितारा का चेहरा ढक लेते है.

बहुत ही मुश्किल से ऐसे कोई फोटोज है जिसमे अक्षय की बेटी नितारा का फोटो नजर आ रहा है. वो बाकायदा अपनी लगभग हर फोटो में अपनी बेटी नितारा को कैमरे से मीडिया से दूर ले जाते दिखते है और इसका कारण ये है कि वो अपने परिवार को लेकर के बहुत ही ज्यादा पोजेसिव है.

अक्षय चाहते है कि उनकी पर्सनल लाइफ जितनी पर्सनल हो सकती है उतनी पर्सनल ही रहे. दूसरी बात ये है कि वो अपने बच्चो के बचपन को भी वैसा ही रहने देना चाहते है जैसा होना चाहिए. उसे वो इन कैमरों की चमक दमक में गुम नही होने देना चाहते है जो अक्सर ही हो जाया करता है और कही न कही लोग इन चीजो को समझ भी नही पाते है.

इस वजह से अक्षय ने अपने बेटे आरव को भी हमेशा इस फ़िल्मी दुनिया से और कैमरों से दूर ही रखा है और उनकी बेटी के साथ में भी वो ऐसा ही करते है और इसके पीछे जाहिर तौर पर जो कारण है वो भी आपको समझ में आ ही गया होगा. इस तरह की चीजे जो भी है वो काफी कुछ कह देती है और इनको समझना और मानना अपने आप में जरूरी है.