सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, बिलकुल मां की तरह हैं बेटे के नयन-नक्श, देखिए तस्वीरें

0
2

ये तो सब जानते है कि हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी इन दिनों खूब सुर्खियों में है और इसकी वजह अचानक उनके माँ बनने की खबर है। जी हां अब तक लोगों को उनकी शादी के बारे में भी ठीक से नहीं पता था, तो ऐसे में उनके माँ बनने की खबर सामने आना सच में हैरान कर देने वाली बात है। बता दे कि सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्वीर भी सामने आ चुकी है और उनके बेटे की तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि रियलिटी शो बिग बॉस में जाने से पहले सपना चौधरी को सब प्रसिद्ध डांसर के रूप में ही जानते थे, लेकिन बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद न वह केवल एक बड़ी सेलिब्रिटी बन गई, बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करने लगी।

सपना चौधरी के बेटे की तस्वीरें

सपना चौधरी के बेटे

सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्वीर :

हालांकि बॉलीवुड फिल्मों में उनका किरदार भले ही ज्यादा बड़ा न हो, लेकिन फिर भी सपना चौधरी ने एक ऊँचा मुकाम तो हासिल कर ही लिया है। बता दे कि इससे पहले प्रशंसको द्वारा बार बार पूछने के बावजूद भी सपना चौधरी की शादी और बच्चे को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी, लेकिन अब अचानक ही उनके बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वही सपना चौधरी के बेटे की तस्वीर देखने के बाद उनके फैंस का कहना है कि उनका बेटा दिखने में बिलकुल सपना चौधरी जैसा है और जो लोग सपना चौधरी के माँ बनने की खबर पर यकीन नहीं कर रहे थे, अब वो भी तस्वीर देखने के बाद सपना को जम कर बधाईयां दे रहे है।

सपना चौधरी के बेटे

तस्वीर देखने से पहले फैंस को नहीं हुआ था सपना के माँ बनने पर यकीन :

वैसे जो लोग नहीं जानते उन्हें हम बताना चाहते है कि इसी साल मार्च के महीने में ये खबर सामने आई थी कि सपना ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और इसके बाद सपना तथा वीर साहू का नाम सामने आया था। हालांकि इस बारे में सपना चौधरी ने कभी खुल कर बात नहीं कि, लेकिन अब सब कुछ साफ हो चुका है। गौरतलब है कि सपना चौधरी के बारे में ये कहा जा रहा था कि वह जल्दी ही शादी करने वाली है, लेकिन जब अचानक उनके माँ बनने की खबर सामने आई, तो किसी को यकीन नहीं हुआ।

सपना चौधरी के बेटे

सोशल मीडिया ट्रोलर्स को वीर साहू ने दिया था करारा जवाब :

दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि सपना चौधरी और वीर साहू पहले ही शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उन्हें शादी की तारीख आगे बढ़ानी पड़ी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोग सपना और वीर साहू की शादी का मजाक बनाने लगे थे, तो ऐसे में वीर साहू खुद फेसबुक लाइव वीडियो के द्वारा सब के सामने आएं और ट्रोल करने वालों की क्लास लगा दी। जी हां वीर साहू ने कहा कि ये उनकी पर्सनल लाइफ है और उन्हें पता है कि किस बात की जानकारी देनी चाहिए और किस बात की नहीं। बहरहाल वीर साहू हरियाणा के काफी प्रसिद्ध सिंगर है, लेकिन ये बात अलग है कि उनके गाने ज्यादा प्रसिद्ध नहीं हो पाएं है। फिलहाल आप सपना चौधरी और वीर साहू के बेटे की तस्वीर की एक झलक यहाँ देख सकते है।

यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या ने पोस्ट की अपने बेटे की तस्वीर, लोगों ने कहा बिल्कुल अपने पापा पर गया है, जूम करके देखें आप भी