ये हैं बॉलीवुड के 6 मोस्ट फेवरिट कपल्स, इन्होने सगाई तो की मगर शादी नहीं कर पाए

0
2

आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले है जिनकी बात सगाई तक तो पहुंची पर किसी वजह के चलते दोनों की शादी नहीं हुई वैसे ऐसा कई बार देखा गया है की जब दो लोगो एक दूसरे को डेट करते है तो एक दूसरे को काफी पसंद करते है और शादी भी करना चाहते है पर धीरे-धीरे एहसास होने लगता है कि वह दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट मैच नहीं हैं और ऐसा ही कुछ इन स्टार्स के साथ भी किया है।

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन साल 2002 के दौरान एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अभिषेक के जन्म दिन के मौके पर दोनों की सगाई करके इस लम्हे को और यादगार बना दिया पर कुछ ही साल बाद दोनों की सगाई टूट गई वैसे आज तक इस बात का पता नहीं चला है की दोनों का ब्रेकअप किस वजह से हुआ था।

रवीना टंडन और अक्षय कुमार

रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया था और ये भी कहा जाता है की दोनों ने मंदिर में सगाई भी कर ली थी पर दोनों ने अपने करियर की वजह से ये बात बहार नहीं आने दी पर ‘खिलाडियों का खिलाडी’ तक दोनों का ब्रेकअप हो गया रवीना का कहना था की अक्षय ये नहीं चाहते थे की वो शादी के बाद फिल्मो में काम करे।

संगीता बिजलानी और सलमान खान

सलमान की ज़िन्दगी में कई लडकिया आई है और उनमे से एक है संगीता ऐसा माना जाता है की इन दोनों ने भी सगाई कर ली थी सलमान संगीता को काफी पसंद करते हे और उनसे शादी के सपने भी देख रहे थे शादी की डेट भी पक्की हो गई थी और कार्ड्स भी बंट चुके थे पर किसी वजह के चलते दोनों का ब्रेकउप हो गया।

गौहर खान और साजिद खान

 

गौहर खान साल 2003 में फिल्म मेकर साजिद खान को डेट कर रही थी दोनों ने सगाई भी कर ली पर कुछ गलत फहमियां के चलते इनकी शादी टूट गई एक इंटरव्यू में साजिद ने बताया की उन्होंने किसी से सगाई की थी लेकिन वह लोग अलग हो गए।

गुरप्रीत गिल और विवेक ओबेरॉय

फिल्मो में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले विवेक की सगाई मॉडल गुरप्रीत गिल से हुई थी पर अपनी लाइफ में बिजी रहने की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और आखिरकार उनका रिश्ता टूट गया।

बरखा बिष्ट और करण सिंह ग्रोवर

करण का भी नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा चूका है वो अभी तक तीन शादिया कर चुके है पर करण सिंह ग्रोवर की पहली बार सगाई बरखा बिष्ट से हुई थी दोनों की मुलाकात शो “‘दिल मिल गए” के दौरान हुई थी साल 2004 में उन्होंने सगाई भी की थी पर सिर्फ दो साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे।