कपिल शर्मा के शो पर फूटा ‘शक्तिमान’ मुकेश खन्ना का गुस्सा, बोले इससे घटिया कोई शो नहीं

0
2

‘शक्तिमान’ सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने समाज में फैली फूहड़ता पर अपने विचार व्यक्त किये है। बता दें कि हाल ही में कामेडी शो ‘ द कपिल शर्मा’ के शो पर महाभारत के तमाम कलाकार बतौर मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस पौराणिक सीरियल में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना शो पर नहीं गये थे। इसके बारे में ट्विटर पर फैन्स ने उनसे इसका कारण जाना। इसके बाद मुकेश ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये। इस ट्वीट को उनके द्वारा फैन्स को दिया गया जवाब समझा जा रहा है।

ट्विटर और फेसबुक के जरिये मुकेश ने बताया कि वह ‘द कपिल शर्मा’ के शो पर क्यों नहीं गए। हालांकि बाद में उन्होंने अपने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए। मुकेश खन्ना ने ‘द कपिल शर्मा’ के शो को फूहड़ शो बताया था। उन्होंने फेसबुक पर इसके बारे में एक लम्बा चौड़ा लेख भी लिखा था। लेकिन बाद में उन्होंने ये सब डिलीट कर दिए।

अपने ट्वीट में मुकेश ने लिखा- ‘ये प्रश्न क्यों वायरल हो रहा है कि महाभारत शो के भीष्म पितामाह कपिल के शो पर क्यों नहीं आये?’ कोई कहता है कि उनको बुलाया नहीं गया है। कोई कहता है कि उन्होंने खुद मना किया है। यह सच्चाई है कि महाभारत भीष्म पितामह के बिना अधूरा है। इन्वाइट न करने का सवाल ही नहीं उठता है। सच यह है कि मैंने खुद मना कर दिया।”

मुकेश खन्ना बोले इस शो से ज्यादा वाहियात और कोई शो नहीं

अपने अन्य ट्वीट में मुकेश ने लिखा- ‘अब लोग मुझसे ये भी पूछेंगे कि आपने कपिल शर्मा जैसे शो में हिस्सा लेने के लिए क्यों मना किया। इस शो में बड़े से बड़े एक्टर जाता है लेकिन मुकेश खन्ना क्यों नहीं गए। यह प्रश्न गूफी ने मुझसे पूछा कि रामायण के बाद वो लोग हमें इन्वाइट करने वाले है, मैंने कहा, तुम सब जाओ मै नहीं जाऊंगा।’

‘इसका कारण यह है कि भले ही कपिल शर्मा शो पूरे देश में फेमस है लेकिन मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई और नहीं लगता। फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग और जुमलों से भरा हुआ, अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है। जिसमे मर्द औरतों के कपडें पहनते हैं और घटिया हरकत करते हैं। यही देखकर लोग लोट-पोट होकर हँसते हैं।”

अपने एक अन्य ट्वीट में मुकेश ने लिखा, ‘इस शो में लोग क्या देखकर हँसते हैं, मुझे आजतक समझ नहीं आया। एक बन्दे को सेंटर में बैठाते हैं, उसका काम है खाली हँसना। हंसी न भी आये तो उसे हँसना है। इसके उन्हें पैसे मिलते हैं। पहले इस काम के लिए सिद्धू भाई बैठते थे और अब अर्चना बहन बैठती है। और काम सिर्फ हा हा हा करना है।’

मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो को लेकर दिया एक उदाहरण :

मुकेश खन्ना ने अगले ट्वीट में लिखा- “मैं एक उदाहरण दूंगा, आप समझ जाएंगे कि इस शो में कॉमेडी का स्तर कितना खराब है। यह सब आपने भी देखा होगा. इससे पहले रामायण की कास्ट आयी थी तब कपिल ने अरुण गोविल से पूछा- जब आप समुद्र तट पर स्नान कर रहे होते हैं, भीड़ में से एक चिल्लाते हुए बोलता है अरे देखो राम जी (अरुण गोविल) भी वीआईपी अंडरवियर पहनते हैं। आप क्या कहेंगे? मैंने सिर्फ प्रोमो देखा।

अरुण गोविल जो श्री रामजी की छवि लेकर चलते हैं, बस मुस्कुराते है। जिनसे दुनिया राम को देखती है, आप उनसे इन हीन सवालों को कैसे पूछ सकते हैं। जवाब में अरुण ने क्या कहा, यह मैं नहीं जानता। मुकेश खन्ना ने कहा, अगर मैं होता तो मैं कपिल का मुंह बंद रखता। इसलिए मैं नहीं गया.” आपको बता दें कि मुकेश खन्ना इस समय बहुत ही कम फिल्मों और सीरियल में नज़र आते हैं।

यह भी पढ़ें : भाग्यश्री ने बताया बॉलीवुड का काला सच, शादीशुदा हीरोइनों को करना पड़ता था इन दिक्कतों का सामना