रिया के जेल से बाहर आने पर वकील का बड़ा बयान, बताया 28 दिन से जेल में क्या कर रही थी

0
0

अभी हाल ही में रिया चक्रवर्ती को कोर्ट की तरफ से जमानत मिल गयी है और इसे रिया का पक्ष एक तरह से बड़ी जीत की तरह देख रहा है क्योंकि 28 दिनों के बाद अब जाकर के रिया बहुत ही ज्यादा मुश्किल से जेल से बाहर आ सकी है और ये किसी ने उम्मीद नही की थी वो बाहर आ जायेगी क्योंकि बार बार बेल रिक्वेस्ट रिजेक्ट हो रही थी. मगर अब जब वो  बाहर आ गयी है तो फिर रिया के वकील यानी सतीश मानशिंदे का बयान भी आ ही गया है,

अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती को सतीश मानशिंदे ने बंगाल की बाघिन बताया और कहा कि अपनी छवि को फिर से ठीक करने के लिए बंगाल की बाघिन फिर लड़ेगी. जेल में रहने के दौरान रिया ने खुदको पोजेटिव रखने की बहुत ही ज्यादा कोशिश की थी.

वो आगे कहते है कि मैं इतने सालो बाद पहली बार व्यक्तिगत रूप से किसी क्लाइंट को देखने के लिए जेल गया था क्योंकि जांच एजेंसियां उसके पीछे पड़ी हुई थी और उसे परेशान किया जा रहा था. ये देखना बड़ा ही सुखद था कि वो जेल में भी बड़े ही अच्छे से रह रही थी और अपनी केयर भी कर ले रही थी. वो खुद भी योग करती थी और बाकी के कैदियो को भी योगा सिखाती थी. एक आर्मी मेन की बेटी होने के नाते उन्होंने हर परिस्थिति का सामना कर लिया है और अब वो हर व्यक्ति का सामना करने के लिए तैयार है.

आगे वो मीडिया वालो पर भी निशाना साधते हुए कहते है कि वो उन बेवकूफों के खिलाफ भी लड़ेगी जो मेरे इंटरव्यू के बाहर लाइन लगाकर के खड़े है. उनको सिर्फ और सिर्फ टीआरपी से मतलब है. अभी सतीश मानशिंदे रिया को बेल दिलवाने के बाद में काफी ज्यादा जोश में लग रहे है.