काजोल ने लगाया सैफ पर धोखा देने का आरोप, बोली – ‘मुझे धोखा देने की हिम्मत कैसे हुई’

0
3

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान जैसे सितारों से सजी फिल्म तान्हाजी इस साल के शुरूआत में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। तान्हाजी एक वीर योद्धा पर आधारित फिल्म थी, जिसमें अजय देवगन ने वीर योद्धा तान्हाजी मालसुरे का किरदार निभाया था और उनकी पत्नी सावित्री मालसुरे का किरदार काजोल ने खुद प्ले किया था, जबकि सैफ अली खान इस फिल्म में विलेन के रोल में दिखे थे। विलेन के रोल के लिए सैफ अली खान की खूब तारीफ हुई थी, मगर इस फिल्म में तान्हाजी के पत्नी का रोल निभा रहीं काजोल, सैफ से खुश नहीं थी। आइये जानते हैं, आखिर क्या था पूरा मामला…

काजोल ने इस वजह से लगाई थी सैफ को फटकार..

सैफ अली खान-काजोल

दरअसल काजोल ने एक ट्वीट में सैफ को टैग करते हुए कहा था कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे धोखा देने की। हालांकि ये ट्वीट काजोल ने मजाकिया तौर पर किया था। बता दें कि तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर फिल्म की शूटिंग जैसे ही खत्म हुई, वैसे ही सैफ अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर स्विट्जरलैंड चले गए। इस पर काजोल भड़क गईं और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि सैफ तुमने एक दिन भी फिल्म का प्रमोशन नहीं किया, यानी काजोल सैफ से फिल्म प्रमोशन को लेकर नाराज थीं। हालांकि उन्होंने बेहद मजाकिया अंदाज में अपने गुस्से को प्रकट किया था।

काजोल ने लगाया सैफ पर धोखा देने का आरोप

काजोल-सैफ अली खान

अपने गुस्से को मजाकिया अंदाज में पेश करते हुए काजोल ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा था कि तुमने मुझे फिल्म ओमकारा के दौरान भी धोखा दिया था, अब एक बार फिर से धोखा दे रहे हो। मुझे उम्मीद है मेरा ये ट्वीट तुम स्विट्जरलैंड में जरूर पढ़ोगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर मराठी वीर योद्धा तान्हाजी मालुसरे पर आधारित थी, जिसमें अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान समेत कई अन्य सितारे नजर आए थे। फिल्म में सैफ ने उदयभान राठौर का रोल प्ले किया था।