अंकिता लोखंडे की ग्‍लैमरस बहन अशिता का बोल्ड फोटोशूट वायरल, किलर लुक्स कर देंगे पागल

0
3

अंकिता लोखंडे की बहन अशिता लोखंडे ने भी ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में प्रवेश कर लिया है, अशिता का एक बोलड फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Oct 13: अंकिता लोखंडे की बहन अशिता लोखंडे भी एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा होने जा रही हैं, अशिता ने इसके लिए एक फोटोशूट भी करवा लिया है । अशिता के इंडस्‍ट्री में आने की खबर खुद उनकी बहन अंकिता ने सोशल मीडिया पर दीं । अंकिता और अशिता रियल नहीं कजिन सिस्‍टर्स हैं, लेकिन दोनों एक दूसरे के बहुत ही करीब हैं । अंकिता लाखंडे ने अशिता की तस्‍वीरें शेयर कर उनपर खूबसूरत कैप्‍शन दिए हैं ।

सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें की शेयर
अंकिता ने अशिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं । इन तस्वीरें में अशिता ग्‍लैमरस लुक्‍स में नजर आई हैं, अंकिता ने बताया है कि जल्द ही उनकी बहन भी एक्टिंग की दुनिया में एंट्री ले रही हैं । दोनों कजिन सिस्‍टर हैं, लेकिन एक दूसरे के बेहद करीब हैं । बचपन से ही इनकी बॉन्डिंग रियल सिस्‍टर्स की तरह रही है ।

अंकिता ने दिया कैप्‍शन
अशिता की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन के जरिए अपने फैंस को अशिता के एक्टिंग जगत में एंट्री की न्यूज दी है । अंकिता ने लिखा है – आखिकरकार तुम वही कर रही हो, जो तुम हमेशा से करना चाहती थी आशी और मैं तुम पर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं बेबी । नई जर्नी शुरू हो चुकी है और मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम अपने सभी सपने पूरे करो आशी । अपने पैरेंट्स को खुद पर गर्व महसूस कराओ, जो मैं जानती हूं तुम करोगी मेरी अगली सुपर मॉडल । अपनी नई जर्नी पूरी तरह से एंजॉय करो । डरना मत, कभी हार मत मानना, किसी भी परिस्थिति से भागना मत । अपना हंसता हुआ चेहरा लेकर आगे बढ़ना । हमेशा याद रखना मैं तुम्हारे साथ हूं, जब भी तुम्हे मेरी जरूरत होगी ।

तस्‍वीरें वायरल
अशिता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं । इन फोटोज पर लोग कमेंट कर रहे हैं, उनकी खूबसूरती की तारीफों के पुल बांध रहे हैं । अंकिता लोखंडे का सोशल मीडिया पेज सुशांत के जाने के बाद से काफी एक्टिव है । पहले जहां अंकिता के लाखों में फॉलोअर्स थे वहीं अब ये आंकड़ा 3 मिलियन के करीब जा पहुंचा है । सुशांत के लिए न्‍याय की जंग में अंकिता लगातार ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहीं थीं ।