200 के FASTag रिचार्ज पर 250, 24 घंटे के लिए इस ऐप पर उपलब्ध अद्भुत ऑफर।


0

नई दिल्ली। टोल प्लाजा पर लोगों को होने वाली देरी को देखते हुए भारत सरकार ने FASTag को अनिवार्य कर दिया है। अगर आपके वाहन में FASTag लगा है, तो आपको टोल प्लाजा पर लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। साथ ही आप Paytm से FASTag को आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं। इसके साथ ही इस पर आपको कई कैशबैक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। आज हम आपको Paytm के ऐसे ही एक ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं-

पेटीएम पर यह ऑफर सभी को नहीं मिलता है। इस ऑफर के लिए आपको कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो करना होगा। सबसे पहले पेटीएम ऐप में जाएं और फास्टैग रिचार्ज ऑप्शन में जाएं। यहां जाने के बाद आपके सामने बैंकों की लिस्ट आ जाएगी। बैंक सूची चुनते समय आपको बहुत सावधान रहना होगा। क्योंकि इसमें गलती हुई थी, रिचार्ज गलत था।

फास्टैग से होगा आसानी से रिचार्ज-

अंत में आपको गाड़ी का नंबर डालना होगा। वाहन नंबर दर्ज करते समय भी सावधानी बरतें। अब जब आपके पास पेमेंट का ऑप्शन होगा तो आपको दो ऑफर्स क्विक पेमेंट और कैशबैक दिखाई देंगे। अगर आपके नंबर पर 50 रुपये का कैशबैक ऑफर लागू है, तो आप आसानी से 50 रुपये कैशबैक पा सकते हैं।

अगर आप 200 रुपये का फास्टैग रिचार्ज करते हैं तो इस पर आपको 50 रुपये का कैशबैक भी मिल सकता है। FASTag को रिचार्ज करते समय आपको अधिक विवरणों का ध्यान रखना होगा। कई बार डिटेल्स गलत भरने का मतलब है कि आपका रिचार्ज भी गलत हो सकता है। साथ ही आपके बैंक खाते से पैसा कट जाएगा। इसलिए आपके लिए सावधान रहना बहुत जरूरी है। साथ ही, जैसे ही आप पेटीएम पर FASTag रिचार्ज करते हैं, पैसा सेकंड के भीतर FASTag खाते में जमा हो जाता है।


Like it? Share with your friends!

0

0 Comments

Your email address will not be published.