यूजर ने अभिषेक बच्चन से पूछा ‘ड्रग्स है क्या’, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

0
0




अभिषेक बच्चन वैसे तो बॉलीवुड का हिस्सा है लेकिन उनकी परवरिश हो, काम करने का तरीका या फिर कई सारी चीजे हो वो सब के सब बाकी लोगो से काफी हद तक अलग नजर आती है और इसके पीछे का कारन है उनका पारिवारिक माहौल हो उनको अलग बना देता है. अभी की बात करे आपको मालूम होगा बॉलीवुड में कई लोग है जो ड्रग केस में पकड़े जा रहे है और उन पर कई बड़े बड़े और गंभीर आरोप भी लग रहे है. जिसके चलते लोग पूरे बॉलीवुड को ही ट्रोल करने लग रहे है और कई सारे सवाल भी  उठा रहे है.

अभी हाल ही में एक यूजर है जिसका नाम शिवानी शर्मा है उसने अभिषेक से सवाल किया कि हैश है क्या? है एक तरह का ड्रग होता है जो कि मुंबई में प्रतिबंधित है और शिवानी अभिषेक से सोशल मीडिया पर खुलेआम हेश मांगते हुए नजर आ रही थी.

इसके जवाब में अभिषेक ने कहा कि नही मुझे माफ़ करना. मुझे तुम्हारी मदद करने में और तुम्हे मुंबई पुलिस के सामने ले जाने में बड़ी ख़ुशी होगी. मुझे भरोसा है कि मुंबई पुलिस को जब तुम्हारी जरुरतो के बारे में पता चलेगा तो वो बड़ा खुश होगी और वो तुम्हारी मदद भी कर देगी. इसके जवाब में वो कहती है कि अब तुम्हारा पीआर मुझे परेशान कर रहा है, बेशर्म बच्चन. जिसके जवाब में अभिषेक ने फिर से कहा कि मेरा कोई भी पीआर नही है.

कही न कही जो भी हुआ है उसके कारण बॉलीवुड की छवि तो खराब हुई ही है और अपने आप में इसके कारण बहुत से लोगो को बुरा लगता है. हालांकि अभिषेक इस तरह से ट्विटर पर जवाब देने के लिए काफी उस्ताद माने जाते है और ये उनकी काफी बेहतरीन खूबी ही कही जाती है जो उन्होंने अपने पिता से सीख ली है.