राज घराने से ताल्लुक रखती हैं एक्ट्रेस सागरिका घाटगे, जल्द बनने वाली हैं मां !

0
3

क्रिकेट और बॉलीवुड का काफी पुराना रिश्ता रहा है भारत में जीना लोग फिल्मे देखना पसंद करते है उसे ही तरह हम क्रिकेट के बिना नहीं रहा सकते है।वैसे ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जिनका दिल क्रिकेटर्स पर आया है और उन्होंने शादी भी की है उनमे से केएक जोड़ी है जहीर खान और सागरिका घाटगे दोनों की शादी साल 2017 में हुई थी वैसे आप सभी सागरिका को एक एक्ट्रेस और मॉडल के रूप में जानते है पर क्या आपको पता है की वो एक राजकुमारी हैं।

सागरिका के पित्त का नाम विजेंद्र घाटगे है और वो एक राजघराने से तालुकात रखती हैं सागरिका के पिता कागल के राज परिवार से हैं वैसे जानकारी के लिए बता दे की विजेंद्र की मां और सागरिका की दादी सीताराजे घाटगे इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होलकर तृतीय की बेटी हैं तो वही सागरिका के परदादा जिनका नाम कर्नल एफडी घाटगे है वो कोल्हापुर के पास कागल के शाही परिवार से संबंध रखते थे।

उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया से की थी और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सर्पोटिंग एक्ट्रेस के अवार्ड भी मिला था इस फिल्म के बाद उन्होंने कई मराठी और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है इसके साथ ही वो वी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 6 की फाइनलिस्ट भी रहा चुकी है एक एक्ट्रेस और मॉडल के साथ वो एक बहुत ही शानदार अच्छी डिजाइनर भी हैं ये ही नहीं वो नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर भी रह चुकी हैं।

दोनों की शादी साल 2017 में हुई था और शादी में क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड की कई बड़े नाम शामिल हुए थे वैसे शादी के 3 साल बाद अब दोनों माँ बाप बनने वाले है सूत्रों के अनुसार सागरिका प्रेग्नेंट है और जल्द ही मां बनने वाली हैं। तो वही ज़ाहिर इस समय आईपीएल टूर्नामेंट के लिए दुबई में हैं।