‘कहां हो सलमान? कहां छिपे हो सलमान?’ अर्नब के इस सवाल पहली बार आया सलमान का रिएक्शन, देखें Video

0
4

अर्नब गोस्वामी और उनका न्यूज चैनल (R-भारत और रिपब्लिक TV) पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में रहा है। इस चैनल के डिबेट कार्यक्रम में अर्नब का अपना एक अलग स्टाइल रहता है। खासकर उनके चैनल की टीआरपी सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड ड्रग्स मामले को लेकर अच्छी खासी बड़ी है। इसी टॉपिक पर कई बॉलीवुड सितारें चुप्पी साधे हुए थे, ऐसे में अर्नब ने इसे लेकर एक लाइव डिबेट शो भी किया था। इस शो में वे सलमान खान को चिल्ला चिल्लाकर बोलते हैं ‘कहां हो सलमान? कहां छिपे हो सलमान? चुप क्यों हो सलमान?’ अर्नब का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था। यदि आप ने वह वीडियो नहीं देखा तो पहले यहां देख लें।


इस वीडियो के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में कीकू शारदा उर्फ बच्चा यादव ने अर्बन की मिमिक्री की थी। उन्होंने शो में अर्नब के चैनल को रद्दी न्यूज कहा था। इसका भी वीडियो बहुत वायरल हुआ था। इसके बाद लोग बोले कि ये शो सलमान खान प्रोड्यूस करते हैं इसलिए जान बूझकर अर्नब का मजाक उड़ाया गया। इस घटना के बाद ट्विटर पर ‘बायकॉट कपिल शर्मा शो’ ट्रेंड होने लगा था।

अब हाल ही में सलमान ने ‘बिग बॉस 14’ के स्टेज पर अर्नब पर इनडायरेक्ट तंज कसा है। शो में सलमान कंटेस्टेंट्स को समझाते हुए कहते हैं – Bigg Boss के अंदर या किसी भी शो के अंदर अब जैसे हम लोग फिल्में करते हैं तो फिल्में कौन देखता है? अब हम सबको टीआरपी चाहिए। करेक्ट? तो उसके लिए यू हैव टू प्ले द राइट गेम। ये नहीं कि टीआरपी आप कुछ भी करके लेकर आएं। ऐसे नहीं कि यार ये बकवास चल रहा है। ये झूठ बोल रहा है। ये कुछ भी उल्टा-सीधा बात कर रहा है, बकवास कर रहा है, चिल्ला रहा है खामखां। पॉइंट ही नहीं है। वो आपके चैनल को ऑफ कर देगा।

इतना बोलने के बाद अंत में सलमान हिंट देते हुए कहते हैं ‘ जो मुझे कहना था, इनडायरेक्टली मैंने कह दिया है।’ सलमान की ये बात सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। दिलचस्प बात ये रहती है कि वे पूरे समय अर्नब या उनके चैनल का नाम नहीं लेते हैं। हालांकि उनका इशारा सभी समझ गए कि वह अर्नब पर ही तंज कस रहे हैं।

देखें वीडियो-


बताते चलें कि रविवार को मुंबई पुलिस ने फेक टीआरपी केस में चैनल के सीईओ विकास खानचंदानी और सीओओ हर्ष भंडारी से पांच घंटे पूछताछ की थी।