मशहूर डांसर सपना चौधरी ने बेटे को दिया जन्म, जनवरी में इस सख्श से गुपचुप तरीके से कर ली थी शादी

0
2

लोकप्रिय गायिका और डांसर सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है। यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सपना के फैंस में हड़कंप मच गया। दरअसल, लोगों को यह नहीं पता था कि सपना चौधरी की शादी हो चुकी है क्योंकि उन्होंने इसको सार्वजनिक नहीं किया था गुप्त रखा था। बहरहाल, सपना अब मां बन चुकी हैं और मां और बेटा दोनों तरह स्वस्थ हैं। दरअसल खबरों की माने तो सपना चौधरी ने हरियाणा के ही एक सिंगर वीर साहू के साथ जनवरी 2020 में शादी की थी। बीते रविवार उसने अपने ससुराल क्षेत्र के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में बच्चे को जन्म दिया।

सपना के पति वीर साहू हरियाणा के जिला हिसार के रहने वाले हैं। उन्होंने कई मशहूर गानों में काम किया है। मंगलवार को उन्होंने खुद अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर इस बात की जानकारी दी कि वो बाप बन गए हैं। उन्होंने बताया कि वह बाप बनकर बहुत खुश हैं। सपना के मां बनने की घोषणा वीर साहू से पहले उनके साथी कलाकार ने कर दी थी। साहू ने बताया कि परिवार में कुछ प्रोब्लम होने की वजह से वे अपने फैंस को इस बारे में नहीं बता पाए।

सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है खबर

वहीं जब सपना के मां बनने की खबर आई तो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली पहले तो लोगों को पहले तो यकीन नहीं हुआ बाद में वह सपना चौधरी और वीर साहू को ये कहकर ट्रोल करने लगे कि इनकी शादी कब हुई? बिना शादी किए बच्चे को कैसे जन्म दिया? कुछ ट्रोल इतने अभद्र और अश्लील थे कि वीर साहू से चुप नहीं रहा गया और उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर गुस्से में ट्रोल करने वाले लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाई। वीर साहू अपना आपा खो बैठे और उनकी पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने वाले लोगों को जवाब में गालियां तक दी।

फेसबुक लाइव में क्या कहा वीर साहू ने

वीर ने सबसे पहले तो कहा, ‘जितने भी मेरे छोटे या बड़े भाई हैं उन सबके लिए खुशी की बात है.. तुम्हारा भाई बाप बन गया है। ट्रोल करने वालों को आड़ हाथों लेते वीर ने कहा आज एक सिंगर कलाकार नहीं, बल्कि एक जिम्मेदार बाप और परिवार वाला गृहस्थ बोल रहा है।

उन्होंने कहा कि दूसरे के व्यक्तिगत जीवन का सम्मान करना हर किसी का फर्ज बनता है। अनुचित टिप्पणियां कर रहे लोगों को चुनौती देते हुए वीर साहू ने कहा किसी में दम है तो यहां आ जाओ।

कौन है सपना चौधरी का पति वीर साहू

वीर साहू हरियाणा के एक मशहूर सिंगर, कंपोजर, लिरिस्ट और एक्टर हैं। उन्होंने कई हिट हरियाणवी गानों में काम किया है। स्कूल और कॉलेज के दौरान भी वीर साहू बहुत प्रतिभाशाली रहे हैं। वीर साहू को बचपन से ही संगीत का बहुत शौक था इसलिए MBBS की पढ़ाई भी बीच में ही छोड़ दी। सूत्रों की माने तो सपना चौधरी और वीर साहू के बीच 2017 में नजदीकियां बढ़ी थी।

वर्ष 2016 में आया उनका गाना ‘ठाडी बाडी’ बहुत हिट हुआ और इस गाने नहीं वीर साहू को रातों रात स्टार बना दिया। इसके बाद भी उनके कई गाने आए। वीर हरियाणा के हिसार के अच्छे जमींदार परिवार से संबंध रखते हैं। वही सपना की बात करें तो वे दिल्ली के कस्बे नजफगढ़ से है। पुत्र जन्म पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सपना व वीर के फैंस ने उनको बधाईयां भी दी।

यह भी पढ़ें : अगर कोहली की मां मान जाती तो अनुष्का नहीं यह खूबसूरत लड़की होती विराट कोहली की दुलहन