इस रविवार को अमिताभ बच्चन के घर के बाहर तैनात होगी पुलिस फ़ोर्स, जानिये क्या है वजह

0
3

अमिताभ बच्चन जाने माने सेलेब्रिटी है और अगर आप उनको देखे तो वो घर पर ज्यादातर निजी जीवन में जीना ही ज्यादा पसंद करते है. आम तौर पर वो ज्यादा लोगो के बीच में जाना थोडा कम कर चुके है और उम्र बढ़ने के बाद तो और भी ज्यादा. अभी हाल ही में उनको करोना हुआ था फिर तो उनके लिए ये चीजे ज्यादा ही हो गयी है. मगर हाल ही में अब 11 अक्टूबर को बड़ा ही ख़ास दिन आ रहा है जो अपने आप में काफी कुछ कहता है और बच्चन साहब के लिए काफी ख़ास है.

दरअसल इस अगले रविवार को जब 11 तारीख है उसी दिन उनका जन्मदिन भी है और जब भी अमिताभ बच्चन का जन्मदिन होता है तो अक्सर उनके बंगले के बाहर हजारो की संख्या में लोग आ जाते है और वो लोग उनको वहाँ से हैप्पी बर्थडे विश करते है.

अक्सर अमिताभ बच्चन बाहर या बालकनी में आते है और उन सबका अभिवादन भी करते है मगर इस बार क्योंकि देश भर में करोना फैला हुआ है तो पुलिस प्रशासन को डर है कि वहां से संक्रमण फ़ैल सकता है और इसी कारण से इस बात अमिताभ बच्चन के घर के बाहर पुलिस रहेगी ताकि वहाँ पर सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा सके. ये करना काफी जरुरी भी है क्योंकि अगर ऐसा नही होता है तो फिर कही न कही अंतिम में तकलीफ मुंबई वालो के लिए ही होने वाली है जो कि वो लोग नही चाहेंगे.

ऐसे में चीजे सबके सामने है और एक तरह से बिलकुल साफ़ हो चुकी है. अब कही न कही हम इतना तो कह ही सकते है कि बच्चन साहब का जन्मदिन काफी बड़ी चीज होती है. वैसे कहा ये भी जा रहा है कि उन्होंने इस बार की जन्मदिन की पार्टी कैंसिल कर दी है और इसके पीछे का कारण यही सब है.