कोरोना महामारी के बीच सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ पहुंची लंदन, शेयर की तस्वीरें  

0
1

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) अपनी पति आनंद आहूजा(Anand Ahuja) के साथ लंदन रवाना हो गईं हैं। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी है। सोनम कपूर की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं फैंस सोनम के तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

हालही में सोनम ने लंदन पहुंचने की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा कि, ‘लंदन मैं वापिस आ गई हूं, कितना खूबसूरत’। सोनम ने खुद की कुछ सेल्फी भी शेयर की, इसमें आनंद आहूजा भी नजर आ रहे हैं। वे दोनों को फेस मास्क पहने देखा जा सकता है। सोनम खूबसूरत लग रही है, इसमें उन्होंने सुंदर झुमके भी पहने हुए हैं।

सोनम और आनंद लॉकडाउन लगने और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगने से पहले भारत आए थे। इसके बारे में सोनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘वह हिंदुस्तान अपने पति के साथ इसलिए वापस आईं थी। ताकि कोरोना के मुश्किल वक़्त में वह अपने परिवार के साथ रह सकें। 

यह भी पढ़ें- इस हॉलिडे डेस्टिनेशन को मिस कर रही हैं सोनम कपूर, शेयर की पुरानी यादें

उन्होंने आगे कहा था कि, ‘मैंने ट्रैवल बैन लागू होने से पहले भारत आने का फैसला किया क्योंकि मेरे पिता अनिल कपूर 63 साल के हैं।वह इससे नफरत करते हैं लेकिन फिर भी वह 63 साल के हैं। वहीं मेरी मां भी 63 साल की हैं। हम सभी आनंद की दादी के साथ रहते हैं। जोकि 80 वर्ष की हैं। कोई और नहीं मेरे पति के घर में हर चीज की केयर होती है। इसलिए आनंद और मैंने भारत आने का फैसला किया। हालांकि हमें हवाईजहाज के जरिए यहां आने में डर भी लग रहा था’।