तारक मेहता सीरियल में वापस लौटना चाहती थी अंजली भाभी, प्रोडूसर ने इस वजह किया मना

0
1

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में फ़िलहाल के दिनों में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिले है. कई किरदार है जो बदल हरे है और कही न कही इन सबके पीछे कुछ न कुछ तो कारण रहे ही है जो आपको भी पता हो रहे होंगे और समझ भी आ रहे होंगे. अगर हम अभी की बात करे तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल को अंजलि भाभी का रोल करने वाली नेहा मेहता ने छोड़ दिया था और फिर उन्होंने आरोप भी लगाये थे कि वहां पर उनके खिलाफ गुटबाजी होती थी जिसके चलते उन्होंने उस जगह को छोड़ना ही बेहतर समझा.

वही अब दूसरी तरफ एक और मीडिया रिपोर्ट सामने आयी है जिसमे पता चला है कि नेहा मेहता अब शो में वापसी करना चाह रही थी. ऐसा कोई और नही बल्कि खुद शो के मेकर्स और असित कुमार मोदी का कहना है जो इस शो को बनाते करते है और प्रोड्यूस करते है.

उनका कहना है कि नेहा हमारे पास आयी थी और उन्होने बात की थी कि वो वापसी करना चाहती है लेकिन तब तक बहुत ज्यादा देर हो चुकी थी. हम एक नयी कलाकार को कास्ट कर चुके थे और उनका काम बहुत ही ज्यादा अच्छा है. अब ऐसा संभव नही है कि किसी को आप एक बार कास्ट कर ले और फिर उसे शो से बाहर कर दिया जाए. कही न कही अब वो नए कलाकार के साथ में काम कर रहे है जो अंजलि भाभी का रोल कर रही है.

कई बार ऐसा हो जाता है जब हम इस तरह के फैसले ले लेते है जो शायद नही लेने चाहिए और उससे न सिर्फ हमें बुरा लगता है बल्कि कई दफा आर्थिक नुकसान भी झेलना पड़ जाता है. ये नुकसान होते है तो बुरा भी लगता है और तकलीफ भरा हुआ भी होता है.