नहर में तैर रहा था सूटकेस, अंदर था 25 वर्षीय युवती की लाश, मचा हड़कंप

0
3

पुलिस ने बताया कि 72 घंटे तक शव की पहचान की कोशिश की जाएगी, इसके बाद पोस्टमॉर्टम होगा, जिससे पता चलेगा कि युवती की हत्या किस तरह से की गई है।

New Delhi, Oct 13 : गांव फूलकां के पास वनमंदोरी नहर में एक लावारिस सूटकेस तैर रहा था, नहर में सूटकेस बहता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद कुछ देर बाद ही डिंग थाना पुलिस मौके पर पहुंचे, सूटकेस को नहर से बाहर निकाला गया, सूटकेस खेलने पर उसमें से करीब 25 वर्षीय युवती का शव निकला, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

गले पर रस्सी जैसा निशान
मृतका युवती के गले पर रस्सी जैसा निशान दिख रहा है, फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है, नहर से शव मिलने के सूचना मिलते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, पुलिस ने शव को पहचान के लिये नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

पोस्टमॉर्टम
पुलिस ने बताया कि 72 घंटे तक शव की पहचान की कोशिश की जाएगी, इसके बाद पोस्टमॉर्टम होगा, जिससे पता चलेगा कि युवती की हत्या किस तरह से की गई है। डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि डिंग थाना पुलिस ने माइनर से सूटकेस में बंद शव बरामद किया है, मृतका की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है, आस-पास के जिलों की पुलिस से संपर्क कर पहचान की कोशिश की जा रही है।

पुलिस की कोशिश जारी
डीएसपी ने संभावना जाहिर की है, कि शव को मुख्य नहर में फेंका गया था, पानी के बहाव के साथ बहकर ये माइनर में सिरसा तक पहुंच गई है, फिलहाल शिनाख्त की कोशिश जारी है, इसके बाद केस में आगे की कार्रवाई की जाएगी, संभावना जताई जा रही है कि युवती का गला दबाकर हत्या की गई है।