बिग बॉस में टूट गयी सारी हदे, पति के सामने दुसरे आदमी के साथ ये सब गंदे काम

0
58

बिग बॉस एक बार फिर से शुरू हो गया है और इस शो को लेकर के आये दिन कई सारे विवाद है जो खड़े होते रहते है और कई सारे लोग है जो इसे लेकर के सवाल भी खड़े करते है कि क्या सही है और क्या गलत है? खैर अगर हम अभी की बात करे तो बिग बॉस में काफी चीजे है जो गलत हुई है और इसे लेकर के लोगो को भी काफी ज्यादा अजीब लगा है. दरअसल यहाँ पर कोई भी किसी के भी पास चला आता है किसी को भी पता नही चलता है.

अब हाल ही में रूबीना दिलेक को ही ले लिजीये जो इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनी हुई है. सिर्फ वो ही नही बल्कि उनके पति अभिनव भी इस शो का ही हिस्सा है. अब शो के दौरान रूबीना और बाकी लडकियों को टास्क मिला कि उनको सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाना होगा.

View this post on Instagram

Tonight !! #BiggBoss14

A post shared by BIGG BOSS 14 (@biggbosss14x) on

अब ऐसा करने के लिए लड़कियां सिद्धार्थ के पास आयी और तरह तरह से किस आदि करने लगी. अब रूबीना जिसका पति वहाँ उसी शो में है वहाँ वो उसके आमने सिद्धार्थ के पास आ रही है लिपट रही है और किस आदि कर रही है ताकि सिद्धार्थ उससे आकर्षित हो जाए. हालांकि सिद्धार्थ उससे नही हुआ और आखिर में ये टास्क निक्की तम्बोली जीत गयी मगर सबसे ज्यादा खबरे अभी फ़िलहाल रूबीना को लेकर के बन रही है क्योंकि उसने ये सब कुछ अपने पति के शो में होने के बावजूद किया है.

आम तौर पर लोग ऐसा करना अवॉयड करते है और पति के सामने ये चीजो को अवॉयड करते है लेकिन यहाँ बिग बॉस में कुछ और ही नजारे देखने को मिल रहे है जो अपने आप में थोड़े से आम लोगो को पचते ही नही है. जो भी है ये चीजे थोड़ी गलत भी कई लोगो को लगती ही है.