बॉलीवुड की वो टॉप 4 अभिनेत्रियाँ जो सलमान खान के साथ काम करना पसंद नही करती

0
0




सलमान खान अपने आप में एक बहुत ही बड़े सुपरस्टार है और जिस भी लड़की के साथ में उन्होंने काम किया है कही न कही उसे वो फर्श से अर्श पर ले गये है. अब आप जैकलीन और कैटरीना जैसे नाम ले ही लीजिये जिनके करियर को बनाने में सलमान का बड़ा हाथ माना जाता रहा है लेकिन अगर हम असल में देखे तो बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ है जो सलमान खान को बिलकुल भी भाव नही देती है और वो उनके साथ फिल्म करने में कोई दिलचस्पी नही रखती है.

कंगना रनाउत

कंगना का मानना है कि सलमान की फिल्मो का क्रेडिट सिर्फ उनको मिलता है किसी और को नही और इस वजह से वो उनके साथ में फिल्म करना बिलकुल भी पसंद नही करती है. कंगना ने अब तक सलमान के साथ में एक भी फिल्म नही की है और वो अपनी मर्जी की मालकिन है ये तो सारा बॉलीवुड जानता है.

ऐश्वर्या राय 

इस लिस्ट में ऐश्वर्या का भी नाम है. वैसे तो करियर के शुरूआती दिनों में ऐश्वर्या और सलमान ने काफी फिल्मे साथ की थी लेकिन अब दोनों अलग है और ऐश को परिवार भी सम्भालना है ऊपर से सलमान उनके साथ रिलेशनशिप में अच्छे नही रहे थे, इस वजह से वो उनके साथ फिल्म नही करना चाहती है.

दीपिका पादुकोण 

दीपिका के पहले सलमान खान से काफी अच्छे सम्बन्ध रहे थे लेकिन जब सलमान ने उनके पति रणवीर सिंह का मजाक बनाया तो उसके बाद से वो सलमान से कोई ख़ास कांटेक्ट रखते हुए नजर नही आती और उनके साथ फिल्म करने में भी कोई भी दिलचस्पी नही दिखाती है.

सोनाली बेंद्रे 

सोनाली बेंद्रे वैसे तो सलमान की काफी अच्छी दोस्त रही है लेकिन जब से जोधपुर शहर में काला हिरन केस हुआ उसके बाद से वो सलमान के साथ ओपनली आने से काफी घबराती है और फिर दोनों एक साथ परदे पर न के बराबर ही दिखे.