जानिए कौन है काजल अग्रवाल का होने वाला पति गौतम किचलू, जिससे जल्द होने वाली है शादी

0
6

सॉउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल से शादी की खबर शेयर करके अपने फैन्स को चौंका दिया। इसके बाद उनके फैन्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। शादी की खबर को उन्होंने एक तस्वीर में नोट लिखकर शेयर किया। इसे उन्होंने ट्विटर और इन्स्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। फैन्स तो फैन्स सेलिब्रिटी भी का भी उन्हें बधाई देने का तांता लग गया है।

30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगी काजल अग्रवाल

आपको बता दें कि काजल 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेगी। यह शादी फंक्शन 2 दिन तक मुंबई में चलेगा। इस शादी में वही लोग आमंत्रित हैं जो काजल के रिश्तेदार या करीबी हैं। जैसे ही काजल ने अपनी शादी की खबर शेयर की लोग उनके होने वाले पति के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गए। आपको बता दें कि काजल अग्रवाल के होने वाले पति एक बिजनेसमैंन और इंटीरियर डिजाइनर हैं। आइये उनके बारें में विस्तार से जानते हैं।

कौन है काजल अग्रवाल का पति ?

काजल अग्रवाल के होने वाले पति का नाम गौतम किचलू है। गौताम पेशे से एक बिजनेसमैंन और इंटीरियर डिजाइनर है। गौतम को डिजाइनिंग आर्ट का बहुत शौक हैं। गौतम के साथ काजल की यह शादी लव-अरेंज मैरिज होगी। आपको बता दें कि काजल और गौतम किचलू की इंगेजमेंट पहले ही हो चुकी हैं।

2004 में ही हो गया था बॉलीवुड में डेब्यू

काजल की एक्टिंग का जलवा हिंदी, तेलगु और कई अन्य साउथ फिल्मो में देखा जा चुका हैं। पूरे भारत में उनके हुस्न और एक्टिंग के दीवाने हैं। काजल को फिल्म ‘सिंघम’ से पहचान मिली। लेकिन उन्होंने सन्न 2004 में ही बॉलीवुड की फिल्म ‘क्यों हो गया न’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबराय ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में काजल ने ऐश्वर्या की बहन का रोल अदा किया था।

वह ‘स्पेशल 26’ में अक्षय कुमार के साथ भी नज़र आ चुकी हैं। 2016 में वह रणदीप हुड्डा के साथ ‘दो लफ्जों की कहानी’ में भी नज़र आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने अंधी लड़की का किरदार निभाया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पायी थी।

आने वाली फ़िल्में

अगर काजल की हाल के फिल्म अपीयरेंस के बारे में बात करे तो वह अदिति राव हैदरी के साथ फिल्म ‘हे सिनामिका’ ने नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा वह कमल हासन अभिनीत फिल्म ‘इंडियन 2’ में भी नज़र आएँगी।

काजल अग्रवाल को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए लगभग 16 साल हो चुके हैं। इस दौरान वह अजय देवगन, पवन कल्याण, राम चरण तेजा तथा साउथ इंडस्ट्री के तमाम बड़े एक्टर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आ चुकी हैं। काजल के सोशल मीडिया पर करोड़ों प्रसंशक हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

काजल अग्रवाल की पैदाईश मुंबई में 19 जून 1985 को हुई थी। काजल ने जर्नलिज्म में ग्रेजुएशन किया है। काजल साउथ की मशहूर फिल्म ‘मग्धीरा’ में नज़र आ चुकी हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर वह कई तेलगु फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : अगर कोहली की मां मान जाती तो अनुष्का नहीं यह खूबसूरत लड़की होती विराट कोहली की दुलहन