फिल्म में ऐश्वर्या के साथ रोमांस करने से डर गए थे रणबीर, तो ऐश ने कह दी ऐसी बात

0
10

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर आये दिन चर्चा में रहते है. फिल्मों में अपने अभिनय के जरिये रणबीर ने अपने फैन्स का दिल जीत लिया है. वे अपनी निजी जिंदगी में भी चर्चा में रहते है. रणबीर कपूर को रोमांटिक अभिनेता माना जाता है. फिल्मों में रोमांस के जरिये इन्होने अपने कई फैन्स को लुभाया है. आपको बता दे कि रणबीर कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों के साथ फिल्मों में काम कर चुके है और इनमें से कई के साथ अफेयर भी कर चुके है, हाल ही में यह आलिया भट्ट को डेट कर रहे है.

रणबीर ने अपनी ज़िन्दगी में कई रोमांटिक फिल्में की है, जो काफी हिट भी रह चुकी है। लेकिन आपको बता दे कि रणबीर कपूर एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान एक बोल्ड सीन में नर्वस हो गए थे, जिसके कारण उन्हें फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री से ताना सुनना पड़ गया था। दरअसल रणबीर कपूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फ़िल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रहे थे। जिसके दौरान उन दोनों को एक बोल्ड सीन करना था। रणबीर ऐश्वर्या को शुरू से बहुत पसंद करते थे और उनको इस फ़िल्म में उनके साथ काम करने को मिल गया था। लोगों के दिलों को चुरा लेने वाले रणबीर कपूर ऐश के साथ इस बोल्ड सीन में नर्वस हो गए थे। जिस पर ऐश्वर्या ने उनको ताना मारते हुए यह कह दिया था कि “ठीक से करना नहीं आता क्या….??

एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपने इस बोल्ड सीन के बारे में बताते हुए कहा कि वे अपनी फिल्मों में पहले भी इस तरह के सीन कर चुके है, लेकिन वे बचपन से ऐश्वर्या को पसंद करते है और उनके साथ काम करना चाहते थे। उन्होंने यह भी कहा ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन कौन नही करना चाहेगा। दरअसल वे ऐसा सोचते थे कि इससे अच्छा मौका उन्हें शायद ही दुबारा मिल पाए। इसलिए सीन के दौरान वे नर्वस हो गए थे, लेकिन ऐश्वर्या के समझाने पर उन्होंने इस सीन को अच्छे से पूरा कर लिया।

खबरों की माने तो बच्चन परिवार रणबीर कपूर के बयान से काफी नाराज हो गया था। इंटरव्यू में रणबीर के बयान से साफ नजर आ रहा था कि वे हमेशा से ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन करने का मौका चाहते थे, क्योंकि वे सोचते थे कि शायद उन्हें बाद में ऐसा सुनहरा मौका न मिल पाए। सूत्रों की माने तो बच्चन परिवार को उनके बोल्ड सीन से ज्यादा रणबीर के इंटरव्यू में दिए हुए बयान से प्रॉब्लम थी।

इसके बाद बच्चन परिवार ने काफी महीनों तक ऐश्वर्या से बातचीत बंद कर ली थी। इस पर ऐश्वर्या ने इस तरह की फ़िल्म कभी न बनाने की कसम तक खा ली थी।