किसान आंदोलन: कंगना पर बरसे पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी और कहा- “चबूतरा टूटा तो दुनिया उठाए घूमती थी…”

0
432

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए-दिन सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं और हर मुद्दे पर अपनी बात रखती नज़र आती हैं. हाल ही में कंगना में कृषि कानून बिल को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन देते हुए ट्वीट किया और लिखा…

मोदी जी कितना समझाएंगे, कितनी बार समझाएंगे? शाहीन बाघ में खून की नदियां बहाने वाले भी खून समझते थे कि कोई उनसे उनकी नागरिकता नहीं छीन रहा है, फिरभी इन सब ने दंगे किए, देश में आतंक फैलाया और अंतराष्ट्रीय स्तर पर खूब पुरस्कार जीते. इस देश को धर्म और नैतिक मूल्यों की आवश्यकता है“.

कंगना के इस ट्वीट को देख कई लोगों ने उनकी बात से सहमति जताई तो कुछ ने उनका विरोध किया ऐसे में पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी को कंगना की यह बात बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्होंने कंगना की क्लास लगा दी और ट्वीट करते हुए लिखा…

“मुंबई नगर निगम ने एक चबूतरा तोड़ा था तो दुनिया सिर पर उठाए घूमती थी और यहाँ किसान की मां , ज़मीन दांव पर लगी है और बात करती है समझाने की. अगर किसान के हक़ में नहीं बोल सकती तो उसके खिलाफ तो मत बोलो. चापलूसी और बेशर्मी की भी कोई हद होती है”.

SocialMedia

जानकारी के लिए बता दें, कृषि क़ानून बिल के विरोश में पंजाब और हरियाणा के किसानो का प्रदर्शन अब भी जारी है. सरकार आए -दिन बातचीत करके मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है मगर अपनी शर्तों पर डटें किसान इस क़ानून को हटाने की मांग कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर किसान क़ानून को लेकर प्रदर्शन जारी है, जहाँ हज़ारों की तादात में किसान पहुंचे हैं. दिल्ली पुलिस द्वारा सुरक्षा के कई इंतज़ार किए गए हैं.