मिस इंडिया बनने और कई फिल्मों के बाद भी फ्लॉप रहीं ये हीरोइन,कम उम्र में बनी 4 बच्चों की…

0
55




साल 2000 की स्टार्टिंग में बहुत सी अभिनेत्रियों ने हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखा था। यह अभिनेत्रीयाँ अपना नाम बनाने के लिए किसी भी किरदार को निभाने के लिए तैयार रहती थी,और उसे निभाने के लिए जी जान भी लगा देती थी। ऐसी ही अभिनेत्रियों में से एक थी सेलिना जेटली। सेलिना जेटली की इमेज एक बोल्ड अभिनेत्री की बनी थी। इन्होंने जो भी फिल्में की उनमे अपना एक अलग अंदाज पेश किया। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी यह अभिनेत्री दर्शकों के दिल मे कोई खास जगह नही बना सकीं।

मिस इंडिया बनने के बाद भी रहीं नाकाम

 

मिस इंडिया रह चुकी सेलिना जेटली ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन यह एक अभिनेत्री के तौर पर नाकाम रहीं। इसके बाद सेलिना जेटली ने एक विदेशी से शादी कर लिया। बीते 24 नवम्बर को सेलिना जेटली का जन्म दिन था और यह इस साल इन्होंने अपना 38वाँ जन्म दिन मनाया है। इनका जन्म 24 नवम्बर 1981 में शिमला में हुआ था। जब सेलिना जेटली मिस इंडिया बनी थीं तब इनके लिए बॉलीवुड में एंट्री करना बहुत आसान रहा था। साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद सेलिना जेटली मिस यूनिवर्स के राउंड तक पहुचीं थी। इन्होंने साल 2003 में आई फ़िल्म जानशीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

उम्र से बहुत बड़े व्यक्ति से करती थी प्यार

 

एक खबर के मुताबिक इस बात का खुलासा किया गया था कि सेलिना जेटली अपने ऑन स्क्रीन निभाये जाने वाले किरदारों से असल जीवन मे एकदम विपरीत हैं। असल जीवन में वे बहुत ही साधारण ,घरेलू और शांत लड़की हैं। एक इंटरव्यू में सेलिना जेटली ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि,” जब वे 26 साल की उम्र की थी,तो उन्हें एक व्यक्ति से प्रेम हो गया था। वो सेलिना जेटली से उम्र में बहुत बड़े थे, सेलिना के दोस्तों और परिवार वालों ने उन्हें समझाया भी था। लेकिन फिर भी सेलिना जेटली इनके घर पहुँच गई लेकिन उस वक़्त उन्होंने उस व्यक्ति को अपनी ही बेस्ट फ्रेंड के साथ देख लिया। उस वक़्त इनका दिल टूट गया और इन्हें गहरा सदमा लगा।

4 बच्चों की की हैं माँ, दो बार दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

इसके बाद सेलिना जेटली ने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हॉग के साथ शादी की,सेलिना बताती हैं कि पीटर से उनकी पहली मुलाकात दुबई में हुई थी। उस समय सेलिना जेटली किसी इंडियन फैशन ब्रांड की लॉन्चिंग के लिए दुबई गई थी। साल 2010 में इन्होंने पीटर को अपने माता पिता से मिलवाया और उसी दिन इन्होंने पीटर से इंगेजमेंट कर ली,साल 2011 में इनकी और पीटर की शादी हो गई। साल 2012 में सेलिना जेटली दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया जिनके नाम विंस्टन और विराज हैं। साल 2017 में सेलिना जेटली ने एक बार फिर जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था।