PM मोदी के नाम अपनी सारी जमीन करना चाहती हैं 85 साल की अम्मा वजह जान हो जाएंगे भावुक

0
784

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के सभी लोग बहुत पसंद करते हैं। प्रधानमंत्री कितने लोकप्रिय हैं यह तो सभी जानते ही हैं। केवल देश में ही नही बल्कि मोदी जी को विदेशों में भी बहुत मान सम्मान और लोकप्रियता हासिल हैं। ज्यादातर लोग मोदी जी को पसंद करते हैं। इसी से संबंधित एक खबर आज हम आपके लिए लेकर आये हैं। इस पूरे मामले को सुनकर आप भावुक हो जाएंगे।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी की एक 85 वर्षीय बिट्टन देवी नाम की बुजुर्ग महिला अपनी सारी संपत्ति प्रधानमंत्री के नाम करना चाहती है। यह महिला अपनी जायजाद जमीन और खेत प्रधानमंत्री के नाम कर आ चाहती हैं यह सुनकर इनके वकीन भी हैरान रह गए। इस सभी के पीछे का कारण बहुत ही भावुक करने वाला है।

आपको बता दें कि बिट्टन देवी के पास लगभग 12.5 बीघा जायजाद है। यह महिला अचानक ही एडवोकेट कृष्ण प्रताप सिंह के चैंबर में पहुँच गई। उन्होंने वकील से बात करके यह कहा कि वे अपनी सारी प्रोपर्टी प्रधानमंत्री जी के नाम करना चाहती हैं। इतना सुनते ही वहां जितने भी लोग मौजूद थे सभी हैरान रह गए। इस पर एडवोकेड कृष्ण प्रताप सिंह ने महिला को बहुत समझा लेकिन वह एक भी सुनने को तैयार न हुई।

जब महिला से इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके पति का निधन हो चुका है, और उनके बेटे बहु उनका बिल्कुल भी ख्याल नही रखते। उनका गुजरा वृद्धा पेंशन पर हो रहा है। इसलिए वह अपनी सारी संपत्ति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नाम करना चाहती हैं। वकील ने महिला को इस विषय में डीएम से बात करने का दिलासा दे कर महिला को घर वापस भेज दिया। लेकिन यह बुजुर्ग महिला अब भी अपनी इस जिद पर अड़ी हुई हैं की वह अपनी संपत्ति मोदी जी के नाम करेंगी