धर्मेंद्र की अपने-2 जल्द मचाएगी धमाल, जानिये रिलीज से लेकर कास्ट तक की पूरी डिटेल

0
39

13 साल बाद देओल परिवार की मोस्ट अवेटेड फिल्म अपने का सीक्वल की खबर ने धमाल मचा दिया है। हाल ही में इस फिल्म के सीक्वल अपने 2 का ऐलान किया गया है। बता दे धर्मेंद्र ने अपने दोनों बेटों के साथ पहले भी कई फिल्में बनाई हैं। देओल परिवार की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा कर गई है। ऐसे में इस तिकड़ी की एक फिल्म अपने साल 2007 में आई थी। इस फिल्म में देओल परिवार की तिकड़ी ने काफी धमाल मचाया था और यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

Social Media

इस फिल्म को अनिल शर्मा ने निर्देशित किया था और उन्हीं के निर्देशन में इसके सीक्वल को भी बनाने की तैयारी चल रही है। हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, तो वहीं डायरेक्टर के हवाले से आ रही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनिल ने अपने की रिलीज के 13 साल बाद इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरू किए कर दिया है। खबर यह भी है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही मुंबई में शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही इस फिल्म की शूटिंग लंदन में भी होगी।

Social Media

याद दिला दे फिल्म अपने में धर्मेंद्र… सनी देओल और बॉबी देओल के पिता की भूमिका में थी। इस फिल्म में तीनों ने बॉक्सर की भूमिका निभाई थी। इसके साथ ही फिल्म में बॉबी और सनी की मां का किरदार किरण खेर ने निभाया था। साथ ही सनी देओल की पत्नी शिल्पा शेट्टी बनी थी, तो कैटरीना कैफ बॉबी देओल की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आई थी।

Social Media

ऐसे में इस बार इस फिल्म में कौन-कौन सी अभिनेत्रियां नजर आएंगी इस बारे में अभी फिलहाल जानकारी नहीं आई है। हालांकि यह साफ है कि देओल परिवार की तिकड़ी इस फिल्म में जरूर नजर आने वाली है।

Social Media

खबरों की माने तो अनिल शर्मा ने अपने 2 का कांसेप्ट सबसे पहले धर्मेंद्र को सुनाया था, जो उन्हें काफी पसंद आया। इस फिल्म पे पहले पार्ट में यह तिकड़ी एक साथ नजर आई थी, तो ऐसे में दूसरे सीक्वल में भी तिकड़ी जरूर नजर आएगी। वहीं फिल्म की बाकी कास्ट को लेकर अभी भी कशमकश बनी हुई है, लेकिन यह तय है कि फिल्म पहली फिल्म की तरह ही एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी।

Social Media

सूत्रों के मुताबिक फिल्म अपने 2 की शूटिंग अगले साल 2021 में मार्च या अप्रैल के महीने में शुरू हो जाएगी। मुख्य तौर पर फिल्म की शूटिंग मुंबई और लंदन में की जाएगी और फिल्म की प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया गया है। वही चर्चाओं में यह भी बात छाई हुई है कि सनी देओल के बेटे फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं।