झारखंड की दो चचेरी बहनों ने कर ली आपस में शादी, फिर कही ऐसी बात

0
18




वक्त बदलने के बाद में समाज और दुनिया काफी ज्यादा बदल रही है और ऐसे में लोगो के लिए शादी की चॉइस और उसके मायने भी काफी हद तक बदलते हुए देखे गये है जो किसी को शायद पसंद आ भी सकते है और किसी को शायद पसंद न भी आये लेकिन बात तो वही है कि कही न कही ये चीजे अस्तित्व में है तब ही तो ये सब कुछ होता है. खैर अब जो कुछ भी है अभी एक अनोखी शादी सामने आयी है जहाँ पर दो बहनों ने आपस में शादी कर ली है.

ये घटना झारखंड राज्य के कोडरमा जिले की है. यहाँ पर दो लड़कियां है जिसमे से एक की उम्र 24 वर्ष और दूसरी की उम्र 20 वर्ष है और रिश्ते में ये दोनों ही चचेरी बहने लगती है जिसके चलते हुए ये दोनों आपस में मिलती जुलती भी थी और उसी दौरान इन दोनों में आपस में प्यार भी हो गया.

अब प्यार हुआ तो इन लोगो को शादी करने की सूझी और इन्होने शिव मंदिर में जाकर के हिन्दू रीति रिवाज के साथ में शादी भी कर ली जिसके बाद में इन दोनों ही लडकियों ने बयान जारी करके कहा है कि वो दोनों अब कपल है और दोनों को ही लेस्बियन कहलाने में कोई भी शर्म नही है. हालांकि इन दोनों ने ये जरुर कहा है कि अब ये दोनों ही किसी दूसरी जगह पर जाकर के बस जायेगी ताकि उनको अधिक परेशान करने वाले लोग न हो.

इस पर सोशल मीडिया पर लोगो की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया है. कोई कुछ कह रह है तो किसी का कहना है ये ठीक नही हो रहा है. हाँ मगर झारखंड में ये इस तरह का अपने आप में पहला मामला है और लोग भी इस पर काफी अलग तरीके से रियेक्ट कर रहे है.