Bigg Boss 14: घर में कश्मीरा शाह और राखी सावंत में हुई बहस! घरवालों के निशाने पर आए राहुल

0
10

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में बीते एपिसोड में बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री होती है। राखी सावंत ने स्टेज पर जमकर धमाल मचाया। राखी के एंट्री के शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) राखी से पूछते हैं कि इस घर में आपके क्या-क्या प्लान्स हैं, झगड़े? तो राखी तपाक से कहती हैं, सर झगड़े तो मैं पैदा होते ही सीख गई थी। मेरे पास वेजिटेरियन गालियां है-बहन के पकौड़े। मैं किसी की कॉपी नहीं करती।’ इसी के साथ स्टेज पर कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) की भी एंट्री होती है और उन्हें देखते ही राखी एकदम से चीख पड़ती हैं। स्टेज पर दोनों में जमकर बहस भी देखने को मिलती है।

राखी सावंत कश्मीरा शाह से कहती हैं कि ‘अरे माते तू मुझे यहां तो छोड़ देती।’ इस पर कश्मीरा भी पीछे रहने वाले में से कहां, उन्होंने राखी से कहा ‘अरे तुझे कैसे परमिशन दी इन्होंने? स्टेज पर ही दोनों भिड़ जाती हैं और सलमान उन्हें देख हंस पड़ते हैं।

बीते एपिसोड में जब बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को उन सदस्यों का नाम लेने का मौका दिया जिन्हें वे घर में नहीं देखना चाहते तो रुबीना दिलैक ने राहुल वैद्य का नाम आगे बढ़ाया। रुबीना ने कहा कि राहुल औरतों की इज्जत नहीं करता। वो सिर्फ मेरी ही नहीं बल्क‍ि घर की दूसरी महिलाओं का भी मजाक उड़ाता है। इस बीच राहुल भी कह पड़े कि रुबीना ने ही इसकी शुरुआत की थी, लेक‍िन राहुल की इस सफाई पर सभी ने कहा कि रुबीना ने जो कहा वो बस रिएक्शन था।

इसी के साथ ही निक्की तंबोली ने भी राहुल पर जमकर भड़ास निकाली। निक्की ने कहा कि ‘मुझे कुत्ता कहता है, जबकि वो बाहर खुद दूसरों का कुत्ता बना फिरता है। राहुल मेरी पीआर के साथ फ्लर्ट करता है। मुझे वॉयस नोट्स भेजता है।’ इस दौरान जैस्मिन भसीन को छोड़कर घर के सभी सदस्यों ने राहुल को गलत बताया और कहा राहुल औरतों की इज्जत नहीं करता है।

Rani Chatterjee Bold Photos: रानी चटर्जी का देसी अंदाज बना देगा आपको दीवाना! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: