सलमान ने राहुल वैद्य को दिखाया शो से बाहर का रास्ता, कहा- ‘राहुल leave द show…’

0
38

टेलीविजन जगत के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस-14 में इन दिनों टीवी के फेमस कलाकार काफी धमाल मचा रहे हैं। ऐसे में आए दिन बिग बॉस 14 में नए-नए बहस और मुद्दे देखने को मिल रहे हैं। बता दें बिग बॉस फिनाले चल रहा है ऐसे में हर दिन बिग बॉस से किसी ना किसी कंटेस्टेंट की जर्नी खत्म हो रही है। वहीं शनिवार को आए वीकेंड के वार के फिनाले एपिसोड में जहां एक ओर निक्की तंबोली का सफर खत्म हो गया तो वही सलमान खान राहुल वैद्य को भी बाहर का रास्ता दिखाते नजर आए।

Social Media

दरअसल बीते हफ्ते में हुए शार्क टास्क में राहुल वैद्य खासा दिलचस्पी दिखाते नजर नहीं आए। उन्होंने बिना किसी लड़ाई के अपनी कुर्सी त्याग दी और ना ही उसे वापस पाने के लिए किसी से बातचीत की। बल्कि उन्होंने उस टास्क को कुछ मिनटों में ही खत्म कर दिया।

ऐसे में बिग बॉस 14 के फैंस तो राहुल वैद्य से नाराज नजर आ रहे हैं तो वहीं शो को होस्ट करने पहुंचे सलमान खान ने भी राहुल वैद्य को इस मामले में काफी फटकार लगाई। साथ ही उन्होंने इसे लेकर राहुल वैद्य को समझाने की भी कोशिश की।

वहीं दूसरी और सलमान खान के समझाने पर भी राहुल वैद्य अपना ही पक्ष रखते नजर आए और उन्होंने कहा कि ये उनका व्यक्तित्व है। ऐसे में सलमान खान ने कहा अगर तुम्हारी कोई रुचि नहीं है, कोई दिलचस्पी नहीं है… तो आप शो से बाहर जा सकते हैं।

हालांकि सलमान की यह बात सुनकर राहुल वैद्य ने कहा- कि मैं इसकी वजह बताना चाहता हूं… इस पर सलमान खान ने बेहद कड़े स्वर में कहा- कोई जरूरत नहीं है इस चीज की… कृपया आप इस घर को छोड़ दें राहुल…।

Social Media

बता दे शो का यह हिस्सा रविवार के वीकेंड के वार में नजर आएगा। सलमान और राहुल के बीच हुई यह बहस सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसे में राहुल वैद्य के दिलचस्पी ना दिखाने के चलते पहले से ही राहुल वैद्य को निकालने की मांग चल रही थी, तो वहीं सलमान खान के समझाने पर भी राहुल का वैद्य का यह रूप बिग बॉस के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया।