इस राक्षस का रोल निभायेंगे सैफ अली खान, सुपरस्टार प्रभास की फिल्म में बने विलेन

0
28

सैफ अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत ही बड़ा और जाना माना नाम है जिनको लगभग हर कोई जानता ही है और अभी हाल ही में उन्होंने अपनी एक्टिंग को लेकर के काफी जोरदार मिसाल पेश की थी जब उन्होंने तान्हाजी फिल्म में एक बहुत ही गजब का विलेन का रोल प्ले किया और अपने आपको साबित कर दिया कि आज की डेट में विलेन्स का रोल करने के मामले में उनका कोई भी सानी नही है और अब वो इसमे एक कदम और आगे बढ़ चुके है क्योंकि उनको एक और रोल मिल गया है.

अभी की खबरो के अनुसार प्रभास बाहुबली फिल्म के बाद में एक और मास्टरपीस फिल्म बनाने जा रहे है जिसका नाम रखा गया है आदिपुरुष. ये फिल्म रामायण पर आधारित कही जा रही है और इस फिल्म में खुद प्रभास की बात करे तो वो प्रभु श्री राम का रोल करेंगे वही रिपोर्ट्स की माने तो कृति सेनन को इस फिल्म में सीता का रोल दिया जा रहा है.

सबसे ख़ास बात ये है कि इस फिल्म में लंकेश का रोल यानी रावण का रोल सैफ अली खान को निभाने के लिए दिया गया है. लंकेश का रोल निभाने के लिए एक बहुत ही मंझे हुए और विलेन टाइप के एक्टर की जरूरत थी और ये बात सैफ अभी हाल ही में तान्हा जी में साबित कर ही चुके है जिसके चलते हुए उनको ये रोल ऑफर हुआ है और रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने इस पर काम शुरू भी कर दिया है.

ये फिल्म प्रभास बाहुबली की ही तरह बहुत ही शानदार ग्राफिक्स और कहानी के साथ में लेकर के आने वाले है जिसमे वो खुद श्री राम का रोल कर रहे है. फिल्म को लेकर के लोग बहुत ही ज्यादा उत्साहती नजर आ रहे है और ये लगभग 2022 तक आ जायेगी ऐसा माना जा रहा है.