26 की भाभी बनाती थी 22 के देवर से सम्बन्ध, पति को पता चला तो..

0
40




एक रिश्ता जब तक नैतिक हो और उसमे कोई भी मिलावट न हो तब तक ही वो ठीक तरीके से पनप सकता है और जिन्दगी में चल सकता है. जब उसमे गलत भावनाएं आने लग जाती है तो फिर उसका अंत भी बुरा बनना शुरू हो ही जाता है और ऐसा ही एक केस अभी हाल ही में देखने में आया है जिसने कई लोगो के मन से देवर और भाभी के रिश्ते को ही गिरा दिया है क्योंकि एक टाइम में इस रिश्ते को काफी पवित्रता के साथ में देखा और माना जाता था.

ये पूरा मामला है उत्तर प्रदेश के ब्रह्मत्रारा गाँव का जहाँ पर सुनीता नाम की लडकी की शादी हुई थी और वो अपने पति के साथ में संयुक्त परिवार में रहने लगी जहाँ पर उसका देवर भी रहता था और देवर का नाम राम मिलन था. राम मिलन और सुनीता आपस में काफी वक्त बिताते और ऐसा करते करते देवर और भाभी दोनों में ही प्यार हो गया.

अब दोनों ने आपस में सम्बन्ध बनी बना लिये और एक दिन ऐसा भी आया जब सुनीता के पति यानी राम मिलन के बड़े भाई को इस बारे में पता लग गया कि उसके पीठ पीछे क्या कुछ हो रहा है. इस पर उसने और घर वालो ने राम मिलन की शादी कही और पर तय कर दी ताकि दोनों अलग हो लेकिन दोनों ने ठान लिया था कि अब दोनों को साथ में ही रहन है इसलिए दोनों ने अपनी जान एक कमरे में खुद को बंद करके दे दी.

जब पुलिस आयी तो पुलिस को घर वालो ने ये सारी की सारी जानकारी दे दी. अब ये तो बात हुई तब की जब घर वालो ने बताया है बाकी असल में पूरा सच क्या है ये तो आने वाले वक्त में जाकर के ही पता चल सकेगा.