प्यार हो तो ऐसा, स्कूल टाइम से जिस लड़की को दिया था दिल 12 साल बाद उसी से की शादी

0
27




दोस्तो हम सभी ने किस्से कहानियों में तो सच्चे प्यार की बहुत से बातें सुनी हैं और पढ़ी भी हैं।कहा जाता है सच्चे प्यार पर धन दौलत नाम शौहरत का कोई असर नही पड़ता,लेकिन ये अक्सर किस्सों में ही सुनने को मिलता है। आज हम आपको ऐसी ही एक हकीकत की खबर बताने जा रहे हैं। जहाँ सच्चा प्यार दुनिया के लिए मिसाल बन गया है।

दोस्त यह खबर जुड़ी हैं बॉलीवुड के सिंगर अर्जुना हरजाई से, जी हाँ अर्जुना हरजाई की कहानी ने लोगों को एक बार फिर यह मानने पर मजबूर कर दिया कि आज समय में भी सच्चा प्यार होता है। आपको बता दें कि अर्जुना ने अपनी स्कूल टाइम की गर्लफ्रेंड के शादी करके सच्चे प्यार की मिसाल कायम की है।

अर्जुना ने जिनसे शादी की है उनका नाम दिव्या है। अर्जुना और इनकी पत्नी दिव्या का रिश्ता दोस्ती से शुरू हुआ था। ये दोनों ही हाईस्कूल में एक साथ पढ़ते थे। अर्जुना और दिव्या ने उस वक़्त यह सोचा भी नही था कि इन दोनों की दोस्ती शादी के बंधन में बदल जाएगी। और यह दोस्ती कुछ सालों का ही नही बल्कि जीवन भर का साथ बन गई।

जब यह दोनों साथ में पढ़ाई करते थे तो छुट्टियों के बाद में दोनों अक्सर साथ में समय बिताते थे। इन्हें एक दूसरे से मिलना बहुत पसंद था। इन दोनों ने बहुत समय तक एक दूसरे को डेट किया। और 12 साल बाद इन दोनों ने आपस में शादी कर ली।

साल 2011 में अर्जुना ने बॉलीवुड में अपने करियर को शुरू किया था। इन्होंने अपने करियर में अपनी मेहनत से नाम बनाया और साल 2018 में अपनी स्कूल टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर ली।