जहानाबाद: नीतीश कुमार के सीएम बनते ही शख्स ने काट ली चौथी अंगुली, लोग हैरान

0
20

बिहार में पिछले दिनों सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में NDA की शानदार जीत के बाद नीतीश कुमार 7 वीं बार राज्य के मुख्यमंत्री बने। बताया जा रहा है कि JDU अध्यक्ष नीतीश कुमार के एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने पर एक शख्स ने अपने हाथ की अंगुलियां काट ली और भगवान को अर्पित कर दी। दरअसल, नीतीश कुमार के फिर से मुख्यमंत्री बनने के बाद बिहार के जहानाबाद में रहने वाले अनिल शर्मा उर्फ़ अली बाबा नाम के एक शख्स ने अपनी चौथी अंगुली काटकर भगवान को अर्पित कर दी। इससे पहले अनिल अपनी तीन अंगुलियां काट चुके हैं।

बताया जा रहा है कि जहानाबाद के रहने वाला अनिल शर्मा उर्फ़ अली बाबा नीतीश कुमार का जबरदस्त प्रशंसक है और वो नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर हर बार अपनी एक अंगुली काटकर भगवान को चढ़ा देता है।

इसी कड़ी में अनिल शर्मा उर्फ़ अली बाबा ने सोमवार को अपनी चौथी अंगुली काटकर गोरैया बाबा के मंदिर में चढ़ा दी।अनिल शर्मा उर्फ़ अली बाबा की इस दीवानगी और पागलपन से इलाके के लोग हैरत में हैं। अनिल का कहना है कि उसे ऐसा करने से खुशी मिलती है। अनिल शर्मा के मुताबिक उसने इस बार भी गोरैया बाबा के मन्नत मांगी थी कि बिहार के मुख्यमंत्री की गद्दी नीतीश कुमार को ही मिले। उनकी मन्नत भगवान ने सुन ली है इसलिए उन्होंने अपने हाथ की एक अंगली काट कर गोरैया बाबा को भेंट कर दी।

गौरतलब है कि अनिल शर्मा की इस दीवानगी को देखकर प्रखंड के लोग भी हैरत में हैं. अनिल का कहना है कि उसे ऐसा करने से खुशी मिलती है. उन्होंने इस बार भी गोरैया बाबा के समक्ष मन्नत मांगी थी कि बिहार के मुख्यमंत्री की गद्दी नीतीश कुमार को ही मिले. उनकी मन्नत भगवान ने सुन ली है इसलिए उन्होंने अपने हाथ की एक अंगली काट कर गोरैया बाबा को भेंट कर दी. पिछले लंबे समय से वो ये करते आ रहे हैं.अनिल शर्मा उर्फ़ अली बाबा आसपास के क्षेत्र में अली बाबा नाम से मशहूर है। वो 2005 और 2010 कि चुनावी जीत पर अपनी हाथ की अंगुली काट चुका है।