इन राशियों पर अगले 3 हफ्ते राहू रहेगा भारी, स्वास्थ्य में दिक्कत और धन में हानि हो सकती है

0
10




अभी वैसे तो जब से देवउठनी ग्यारस का समय बीता है उसके बाद से ही समय काफी अच्छा चल रहा है और आपको कोई भी दिक्कत आनी नही चाहिए लेकिन फिर भी अभी के लिए कुछ ज्योतिषीय परवर्तन देखने को मिले है जो थोड़ी सी चिंता का कारण जरुर बन सकते है और कही न कही आपके लिए भी परेशानी का सबब हो सकते है क्योंकि अभी के हिसाब अगर आप देखेंगे तो कुछ राशियों के लिए राहू कुछ हफ्तों के लिए थोड़ी सी दिक्कते पैदा कर सकता है और चीजे खराब हो सकती है.

बात करे किन राशियों के लिए दिक्कत आते हुए नजर आ रही है तो ये राशियाँ है मेष, धनु और वृश्चिक राशि. इन तीनो ही राशियों के लिए अगले तीन हफ्ते थोड़े से मुश्किल भरे हुए रह सकते है क्योंकि आपके आस पास आपको नकारात्मक ऊर्जा का आभास होगा और ये काफी ज्यादा बढेगा.

इस दौरान आपके स्वास्थ्य में परेशानी आ सकती है, चलता हुआ काम खराब हो सकता है, परिवार में कलह पैदा हो सकती है या फिर ये भी हो सकता है कि आप जिस व्यापार में उन्नति कर रहे हो वो ठप्प हो जाए. ऐसे में आप जो भी कदम ले या फिर जिस पर भी भरोसा करे तो सोच समझकर के करे और हो सके तो आने वाले कुछ समय के लिए अगर कोई शुभ काम आ रहे हो तो टालने का प्रयत्न करे.

अगर आप वाकई में कार्य शुरू कर ही चुके है और रूक नही सकते है तो इस बुधवार के दिन घर में विशेष गणपति पूजा करवा ले और इसके बाद में कुत्तो को भोजन करवा दे और मंदिर के प्रसाद को घर के सभी लोगो को सूर्यास्त से पहले ग्रहण करवा दे, इससे आपके ऊपर आने वाले नकारात्मक प्रभाव तुरंत प्रभाव से कम हो जायेंगे और चीजे ठीक रहेगी.